entertainment news: हप्पू सिंह और राजेश 7 नवंबर को वाराणसी के 'देव दीपावली' उत्सव में शामिल होंगे

एण्डटीवी का 'हप्पू की उलटन पलटन' भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इस शो में दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), उसकी ह्यदबंग दुल्हन' राजेश (कामना पाठक), जिद्दी माँ कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) और नौ शरारती बच्चों की मजेदार कहानी दिखाई गई है।
 

Happu Ki Ultan Paltan: एण्डटीवी का 'हप्पू की उलटन पलटनह्य भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इस शो में दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), उसकी ह्यदबंग दुल्हन' राजेश (कामना पाठक), जिद्दी माँ कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) और नौ शरारती बच्चों की मजेदार कहानी दिखाई गई है।

अब दर्शकों के पास खुश होने और अपनी पसंदीदा जोड़ी दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) और उसकी दबंग दुल्हनिया राजेश सिंह (कामना पाठक) के करीब आने का एक और मौका है क्योंकि दोनों कलाकार 7 नवंबर, सोमवार को घाटों के शहर वाराणसी में देव दीपावली मनाने के लिए आने वाले हं। इस त्यौहार को ह्यदेवताओं की दिवाली' (Dev Deepawali) भी कहा जाता है और इसे वाराणसी में पूरी उमंग और उत्साह के साथ मनाया जाता है।

Read Also : Entertainment : 'कथा अनकही' में लीड रोल्स निभाएंगे अदिति शर्मा और अदनान खान

दरोगा हप्पू सिंह का किरदार निभा रहे योगेश त्रिपाठी ने अपना रोमांच जाहिर करते हुए कहा, ह्यह्यवाराणसी की देव दीपावली उत्तर प्रदेश में दिवाली के आस-पास मनाये जाने वाले सबसे बड़े त्यौहारों में से एक है। यह एक शानदार और जरूर देखने लायक आयोजन होता है। मैं कई सालों बाद वाराणसी में देव दीपावली देखूंगा। यह मेरा दूसरा दौरा है। पहली बार इस उत्सव को मैंने तब देखा था जब मैं टीनेजर था।

Read Also : Entertainment : मैं हूं अपराजिता ‘की श्वेता गुलाटी ने शेयर किया अपना फिटनेस रूटीन

और वह सबसे यादगार अनुभवों में से एक था और बड़ा ही भव्य भी! मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन मैं मंच पर आऊंगा और लाखों काशीवासियों के साथ यह त्यौहार मनाऊंगा। मैं बहुत रोमांचित हूँ और बेहद उत्सुकता से इसकी प्रतीक्षा कर रहा हूँ।'' राजेश का किरदार निभा रहीं कामना पाठक ने कहा, ''हमारा शो ह्यहप्पू की उलटन पलटन' उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

और वाराणसी में अपने दर्शकों के साथ शहर का सबसे बड़ा त्यौहार देव दीपावली मनाने से बेहतर त्यौहार के सीजन को यादगार बनाने का क्या तरीका होगा? शानदार देव दीपावली को देखना जिन्दगी में एक बार मिलने जैसा अनुभव है और मैं बड़े उत्साह के साथ इसका इंतजार कर रही हूँ। मैं भगवान शिव की बड़ी भक्त हूँ और शिव की नगरी जाने के लिए मैं बहुत ज्यादा खुश हूं।''