1. Home
  2. Bollywood

Entertainment : 'कथा अनकही' में लीड रोल्स निभाएंगे अदिति शर्मा और अदनान खान

Entertainment : 'कथा अनकही' में लीड रोल्स निभाएंगे अदिति शर्मा और अदनान खान
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन हमेशा अलग-अलग तरह के कार्यक्रम, नई-नई कहानियां और प्रेरणा देने वाले किरदारों को प्रस्तुत करने में सबसे आगे रहा है। अब एक और दिलचस्प कहानी के साथ इस चैनल ने 'कथा अनकही' का फर्स्ट लुक जारी किया है

Haryana news Post :  सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन हमेशा अलग-अलग तरह के कार्यक्रम, नई-नई कहानियां और प्रेरणा देने वाले किरदारों को प्रस्तुत करने में सबसे आगे रहा है।

Read Also : Bollywood : 6 महीने भी नहीं चल पाई इस सेलेब्रिटी की शादी, जानें तालाक के कारण

अब एक और दिलचस्प कहानी के साथ इस चैनल ने 'कथा अनकही' का फर्स्ट लुक जारी किया है, जो कि दुनिया भर में सराही गई टर्किश सीरीज़ '1001 नाइट्स' (बिंबिर जीसी) का हिंदी रीमेक है, जिसे 50 से ज्यादा देशों में बनाया जा चुका है।इस शो के हिंदी रीमेक में अदिति शर्मा और अदनान खान प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

Read Also : Bollywood : उर्फी जावेद का 25वां बर्थडे आज, जानिए क्यों रहती हैं हमेशा सुर्खियों में?

अपनी दिलचस्प कहानी और किरदारों के साथ यह शो उसी तरह आपके दिलों के तार छेड़ देगा, जिस तरह इसने दुनियाभर में लाखों दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है। इनकी कहानी में है कसक नफरत की या कशिश प्यार की? जानिए #कथा अनकही में, जल्द ही #सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।