Mani Bhattacharya का भीगा बदन देख Pawan Singh हुए अपने आपे से बाहर, बार बार देखा जा रहा ये वीडियो

Mani Bhattacharya videos : गाने के वीडियो में दोनों ने मैचिंग येलो कपड़े पहने हुए हैं। ये गाना दो महीने पुराना है, लेकिन इसे अभी खूब सुना जा रहा है।
 

Mani Bhattacharya songs : भोजपुरी गानों ने दुनिया में एक नया मुकाम स्थापित कर लिया है। भोजपुरी गाने आजकल काफी देखें और सुने जाने लगे हैं।

भोजपुरी गानों का जादू हर किसी पर सर चढ़कर बोलने लगा है। भोजपुरी इंडस्ट्री के इन गानों ने लोगों को अपना दीवाना बना कर रखा है।

जब भी भोजपुरी इंडस्ट्री का कोई गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आता है तो वह देखते ही देखते तुरंत वायरल हो जाता है और लोग भी उसे गाने को खूब प्यार देते हैं।

Mani Bhattacharya का भीगा बदन देख Pawan Singh हुए अपने आपे से बाहर

इसी कड़ी में इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले अभिनेता पवन सिंह का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को पसंद आ रहा है।

इस गाने में पवन सिंह का बेहद ही हॉट डांस देखने को मिल रहा है जो हर किसी को आकर्षित करने के लिए काफी है।

पवन सिंह के साथ वायरल होने वाले इस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री मनी भट्टाचार्य भी नजर आ रही है।

मनी भट्टाचार्य पवन सिंह की केमिस्ट्री ने लोगों को खूब अपनी तरफ आकर्षित किया है पवन सिंह और मनी भट्टाचार्य का जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है पलंगिया सोने ना दिया।

Khesari Lal Yadav ने किया ऐसा प्यार, उनकी प्रेमिका हुई बेहोश और फिर...

Akshara Singh को इस हालत में देख Pawan Singh हुए आपे से बाहर, निकलने लगा पसीना

यह गाना वेव म्यूजिक नाम के भोजपुरी चैनल पर पोस्ट किया गया है इस सवाल होने वाले गाने को अब तक 16 करोड लोगों ने देख लिया है

और लाखों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है और यह दोनों संख्या लगातार बढ़ती जा रही है यह गाना 17 जून 2018 को पोस्ट किया गया था।

इस गाने को खुद पवन सिंह ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है। इस गाने के बोल Sumeet Singh Chandravanshi ने लिखें हैं,

जबकि गाने को म्यूजिक Chhote Baba Bashi ने दिया है। इस डांस को कोरियोग्राफ रामदेवन हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री की जान है मनी भट्टाचार्य

गाने के वीडियो में दोनों ने मैचिंग येलो कपड़े पहने हुए हैं। ये गाना दो महीने पुराना है, लेकिन इसे अभी खूब सुना जा रहा है।

गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस Mani Bhattacharya को कभी किस तो कभी पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

पवन सिंह के गाने तू जब लगावे लू जब लिपस्टिक काफी वायरल हुआ था। इस गाने ने ही पवन सिंह को देशभर में बड़ा स्टार बना दिया था।

अपने हुस्न से Rani Chatterjee ने जीत लिया प्रेमी का दिल, रोमांस करते-करते भूल बैठे सबकुछ

अपनी अदाओं से Rani Chatterjee ने Khesari lal yadav को किया मदहोश, एक्टर हुए बेकाबू