1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh को इस हालत में देख Pawan Singh हुए आपे से बाहर, निकलने लगा पसीना

Akshara Singh को इस हालत में देख Pawan Singh हुए आपे से बाहर, निकलने लगा पसीना
Akshara singh ka new song : यह गाना इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है।वायरल होने वाले इस गाने को खुद पवन सिंह ने खुशबू जैन के साथ मिलकर गाया है।

Akshara singh ka new song video : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर एक बार फिर भोजपुरी गानों का धमाका देखने को मिल रहा है।

दरअसल इस बार यूट्यूब पर भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले अभिनेता पवन सिंह और खूबसूरत हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को पसंद भी आ रहा है।

इस गाने ने धमाका करके रख दिया है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जो गाना यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है उसे गाने का नाम है Bhar Jata Dhodi ।

Akshara Singh को इस हालत में देख Pawan Singh हुए आपे से बाहर

गाने के अंदर देखा जा सकता है कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह हरे कलर की साड़ी और शर्ट में नजर आ रहे हैं दोनों का यह रोमांस बेडरूम से शुरू होता है।

जिसके बाद यह खत्म होने का नाम ही नहीं लेता है। पवन सिंह अपने जुनून से अक्षरा सिंह को अपना प्यार दिखाते हैं। वही अक्षरा सिंह भी अपनी खूबसूरती से पवन सिंह को मदहोश करने का एक मौका नहीं छोड़ रही है।

Also Read : अपने इस डांस से Sapna Choudhary ने लगा दी ताऊ के दिल में आग, वीडियो बटोर रहा सुर्खिया

Also Read : Arvind Kallu के बाहों में टूटती दिखीं Amrapali, सुबह सुबह खेत में करने लगे रोमांस

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वायरल होने वाला यह गाना पवन सिंह की फिल्म राजा जी से लिया गया है।हालांकि यह गाना इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल होने वाले इस गाने को खुद पवन सिंह ने खुशबू जैन के साथ मिलकर गाया है।

अक्षरा सिंह का वायरल वीडियो

इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करते इस फिल्म में Pawan Singh, Akshara SIngh जैसे कलाकार मौजूद है।

वायरल होने वाले इस गाने के लिए लिरिक्स राजेश मिश्रा ने लिखे हैं। म्यूजिक देने का काम दामोदर राव ने किया है।

वही इस सुपरहिट गाने का डायरेक्शन अशोक चतुर्वेदी ने किया है। आपको बता देगी आपको एक समय ऐसा भी था जब भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह अक्षरा सिंह की जोड़ी का नाम चलता था।

दोनों का रोमांस हर किसी के लिए आम बात हुआ करता था।

लेकिन जब से इन दोनों के बीच विवाद हुआ है अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने एक साथ काम करने से मना कर दिया है जिसकी वजह से इन दोनों के चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है।

Also Read : अपने सेक्सी डांस से Sunita Baby ने ला दिया भूचाल, अदाओं पर फिदा हुए बूढ़े

Also Read : Sapna Choudhary ने हिलाई ऐसी कमर की भीड़ में मौजूद ताऊ की वीडियो हुई वायरल


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।