IAS अतहर और डॉक्टर महरीन काजी ने रचाई शादी, फोटो देख रह जाओगे हैरान
 

IAS टीना डाबी को तो आप जानते ही होेगे इनके पहले पति अतहर ने महरीन काजी के साथ शादी कर ली है। आपको बता दें कि दोनों ही शादी में बेहद खुबसूरत लग रहे हैं। आइए खबर में देखते हैं फोटो।
 
 

Haryana News Post : आपको बता दें कि महरीन काजी और आईएएस अतहर ने निकाह कर लिया है। जी हां डॉक्टर महरीन काजी जम्मू की रहने वाली है। वर्तमान में वो दिल्ली के राजीव गांधी के कैंसर संस्थान और अनुसंधान के संइटिफिक में आॅफिसर की पॉस्ट पर है। महरीन काजी एक डॉक्टर है, और उनके पति एक आईएएस है।

Read Alos : IAS Wedding : महरीन काजी की तीन शर्तों को मानकर शादी करने जा रहे अतहर आमिर!

जी हां आपको बता दें कि शादी में दोनों बेहद ही खुबसूरत लग रहे हैं। आईएएस अतहर ने अपनी शादी और हल्दी की फोटो को शेयर किया है. जो लोगों को पसंद आ रही है। डॉक्टर महरीन काजी के इस्ंग्राम पर 3.5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। 


अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) की दुल्हनिया बनीं डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) भी शादी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने हैवी कढ़ाई वाला लहंगा-चोली पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैच करती हुई कुंदन की ज्वैलरी पहनी थी. महरीन ने गले में हैवी नेकलेस डाला था, जिससे उनका लुक और ज्यादा अच्छा लग रहा था.

Read Also : IAS, IPS के लिए बड़ी खबर, अब नहीं मिलेंगी ये खास सुविधाएं

शादी में आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी हुई थी और वो काफी स्मार्ट दिख रहे थे. शेरवानी के साथ उन्होंने मैचिंग स्टॉल कंधे पर डाला हुआ था, जिस पर उभरे हुए टेक्सचर थे. शेरवानी के साथ उन्होंने मैचिंग स्टॉल कैरी किया था. इसके साथ ही उन्होंने गले में हरे रंग की माला और सिर पर क्रीम कलर की पगड़ी भी बनी हुई थी.

अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) की दूसरी पत्नी डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) की सुंदरता पर लोग फिदा हो गए हैं और शादी की फोटोज सामने आने के बाद जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.