1. Home
  2. Career

IAS Wedding : महरीन काजी की तीन शर्तों को मानकर शादी करने जा रहे अतहर आमिर!

 IAS Wedding : महरीन काजी की तीन शर्तों को मानकर शादी करने जा रहे अतहर आमिर! 
वायरल विीडियो में देखा जा सकता है की अतहर अपनी होने वाली पत्नी के साथ गोल्डन वाइट रंग के सोफे पर बैठे हुए हैं। तभी एक लड़की उनके सामने 'इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट' रखती है तभी पास में खड़े शख्स अतहर को कहते है की सर अभी भी टाइम है।

Haryana News Post : आईएएस अतहर और डॉ महरीन काजी की सगाई दोनों ने जुलाई में सगाई की थी। इस सगाई का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अतहर इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कॉन्ट्रैक्ट को सामने देखकर आईएएस क्या सच में मुझे इस कागज पर हस्ताक्षर करने है। वहां खड़े लोग अतहर की इस बात पर जोर से हंसते है। आपको बता दें की आईएएस अतहर आमिर खान आज (1 अक्टूबर) डॉक्टर महरीन काजी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है। 

Read Also : IAS : बॉलीवुड की हीरोइन को पीछे छोड़ती है IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर की पत्नि, तस्वीर देख रह जाओगे हैरान

वायरल विीडियो में देखा जा सकता है की अतहर अपनी होने वाली पत्नी के साथ गोल्डन वाइट रंग के सोफे पर बैठे हुए हैं। तभी एक लड़की उनके सामने 'इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट' रखती है तभी पास में खड़े शख्स अतहर को कहते है की सर अभी भी टाइम है। कॉन्ट्रैक्ट को देखकर अतहर बोलते हैं की मुझे सच में इस पर सिगनेचर करने है तभी वहां खड़े लोग अतहर की इस बात पर हंसते है।


कॉन्टैक्ट पर लिखी थी ये तीन बातें 

1- महरीन हमेशा सही हैं यह बात अतहर को स्वीकार करनी पड़ेगी।
2-  2-3 बार महरीन को विदेश की यात्रा करानी होगी।
3- महरीन जहां चाहे, जो चाहे खरीद सकती है। 

Read More : IAS Story : सिर्फ 6 दिन ही रहे DM ये IAS अफसर, जानें क्या रहा कारण?

इन सब बातों  के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर यह भी लिखा था की अगर आपको यह सब बातें मंजूर है तो नीचे साइन करें। इन सब शर्तों पर हां करते हुए आईएएस अतहर आमिर ने 'इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट' पर साइन किए थे। इस सब का वीडियो क्लिप नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांझा किया हुआ है। वहीं इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है।


शादी के बंधन में बंधे महरीन-अतहर 

जानकारी के लिए बता दें कि यूपीएससी 2015 के दूसरे नंबर के टॉपर और आइएएस अतहर आमिर खान 1 अक्टूबर डॉ महरीन काजी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी के फोटोग्राफी करने वाले व्यक्ति ने इस बात की जानकारी सांझा की है। फोटोग्राफर ने बताया कि अतहर की शादी श्रीनगर में आयोजित की गई है। बीते शुक्रवार को इन दोनोें की मेहंदी की रस्म निभाई गई थी।


महरीन की वीडियो आईएएस अतहर ने अपने इंस्टाग्राम के अधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया हैं जिसमें वह मेहंदी लगवा रही है। इस वीडियो में महरीन ने शादी का ड्रेस डाली हुुई हैं जिसमें वह सुंदर लग रही हैं। उनकी शादी की जश्न की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया खुब वायरल हो रही हैं। लोग उन्हें शादी की बधाईयां दे रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।