बजट में हैं ये 43 इंच के Smart LED TVs, दाम भी इतने कम की आप तुरंत खरीद लेंगे

Smart LED TV Discount : 43 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना अधिक किफायती हो गया है। आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कुछ स्मार्ट एलईडी टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आसानी से आपके बजट में फिट हो जाएंगे।
 

Deal on Smart LED TV : अगर आपके घर में कमरे का आकार थोड़ा बड़ा है तो 32 इंच का स्मार्ट टीवी आपके कमरे के लिए थोड़ा छोटा साबित होगा। हालांकि, अगर आप 43 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 32 इंच से ज्यादा कीमत चुकानी होगी। अगर आप 32 इंच की कीमत में 43 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी लेना चाहते हैं तो अब आप ले सकते हैं।

दरअसल, अब बाजार में बेहद किफायती विकल्प उपलब्ध है और आप चाहें तो बेहद कम कीमत में 43 इंच का स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं और इसे अपने घर में इस्तेमाल कर सकते हैं। आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कुछ स्मार्ट एलईडी टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आसानी से आपके बजट में फिट हो जाएंगे।

43 inch OnePlus Y1S 108 cm Full HD LED Smart Android TV 2022 Edition

इस 43 इंच स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत फ्लिपकार्ट पर 22999 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलते हैं जिनमें प्री-इंस्टॉल्ड ओटीटी ऐप्स, गूगल टीवी के साथ दमदार डिजाइन और बड़ी स्क्रीन शामिल है।

43 inch ONIDA 108 cm Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 2023 Edition  (43UIG)

इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को अल्ट्रा एचडी 4K विजुअल्स का आनंद मिलता है, साथ ही 43 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है जो कमरे को थिएटर जैसा अनुभव देता है। इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को एचडीआर 10, डॉल्बी विजन एटमॉस, गूगल असिस्टेंट, पिक्सा विजुअल इंजन, नेक्सजी कैम सपोर्ट के साथ गूगल टीवी मिलता है। इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत 22999 रुपये है।

43 inch Thomson 9R PRO 108 cm Ultra HD (4K) LED Smart Android TV

थॉमसन के इस 43 इंच स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको शानदार बेजल लेस डिजाइन देखने को मिलेगा। यह सबसे सस्ता 43 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी है जिसे ग्राहक सिर्फ 20999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को एचडीआर 10 के साथ मजबूत ब्राइटनेस और बेहतरीन कंट्रास्ट मिलता है। इतना ही नहीं, स्मार्ट एलईडी टीवी में उच्च क्षमता और उच्च गति वाला प्रोसेसर है जो इसे बहुत तेज़ बनाता है और लैग फ्री अनुभव देता है।

Ganesh Mantra: इच्छापूर्ति गणेश मंत्र, इन मंत्रों को जपते ही बनते हैं सारे बिगड़े काम

Ganesha Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी पर बिजनेस के लिए हिंदी में मैसेज

Ganesh Chaturthi 2023 पर प्रेरणादायक भगवान गणेश आशीर्वाद कोट्स और गणपति मैसेज