1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Ganesha Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी पर बिजनेस के लिए हिंदी में मैसेज

Ganesha Chaturthi 2023 : गणेश चतुर्थी पर बिजनेस के लिए हिंदी में मैसेज
Vinayaka Chaturthi Wishes 2023 : हिंदी और अंग्रेजी में गणेश चतुर्थी की शुभकामनाओं का सुंदर संग्रह देखें। गणेश चतुर्थी की शुभकामना संदेश परिवार के सदस्यों (Ganesh Chaturthi wishes messages for family Members) और व्यवसाय के लिए फेसबुक, व्हाट्सएप शेयर संदेश आपकी शुभकामनाएं भेजने के लिए नीचे दिए गए हैं।

Happy Vinayaka and Ganesh Chaturthi Messages, Wishes in Hindi : गणेश चतुर्थी, जिसे विनायक जयंती भी कहा जाता है, एक महत्वपूर्ण हिंदू त्योहार है। देशभर में सभी हिंदू 10 दिनों तक भगवान गणेश का जन्मदिन मनाते हैं। इस साल गणेश चतुर्थी 19 सितंबर को मनाई जाएगी. गणेश चतुर्थी संदेश परिवार (Ganesh Chaturthi messages) और दोस्तों और यहां तक ​​कि कर्मचारियों और व्यावसायिक सहयोगियों के साथ साझा किए जाते हैं। हैप्पी गणेश चतुर्थी उद्धरण और दोस्तों के लिए प्रेरणादायक गणेश चतुर्थी शुभकामना संदेशों (Ganesh Chaturthi wishes messages for friends) के साथ, आप सभी को शुभकामनाएं दे सकते हैं।

Ganesh Chaturthi Messages, Wishes, Vinayaka Quotes for Business

Ganesh Chaturthi Messages, Wishes for Business

यह गणेश चतुर्थी आपके लिए विकास और समृद्धि के कई और अवसर लेकर आए... भगवान गणेश आपके नए उद्यमों में आशीर्वाद देने के लिए हमेशा मौजूद रहें... गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ!!!

वक्रतुण्ड महाकाय सुर्यकोटि समप्रभ,
निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा |
Happy ganesh chaturthi  wishes

आपकी खुशियों के पल गणेश जी की सूंढ़ की तरह हो जाए लंबे
आपकी जिंदगी का हर पल हो उनके लड्डू के तरह मीठा
Happy ganesh chaturthi  wishes

Ganesh Mantra: इच्छापूर्ति गणेश मंत्र, इन मंत्रों को जपते ही बनते हैं सारे बिगड़े काम

गोरा पुत्र गणेश हैं, पिता जिनके महेश हैं
दूर करते सभी के विघ्न और कलेश हैं
Happy ganesh chaturthi  wishes

एकदंत के नाम से जाने दुनिया सारी
मूषक राज है जिनकी सवारी
ऐसे गणपति को सभी का वंदन
प्रभू दूर करो हमारी उलझन
Happy ganesh chaturthi  wishes

बुराई का नाश करने वाला आपको हमेशा अधिक ज्ञान, अधिक विकास के अवसर, अधिक सकारात्मकता और सौभाग्य का आशीर्वाद दे... आपको गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएँ।

गणपति के आशीर्वाद से कोई भी समस्या बड़ी नहीं होती और कोई भी लक्ष्य हासिल करना कठिन नहीं होता... समृद्ध व्यवसाय के लिए गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएँ।

गणेश नई शुरुआत, ज्ञान और सफलता के बारे में हैं... गणेश चतुर्थी के अवसर पर, हम आपके लिए और अधिक सफलता की कहानियों और आगे बढ़ने के अवसरों की कामना करते हैं!!!

जब भगवान गणेश आपका मार्गदर्शन कर रहे हों तो चुनौतियों का सामना करना आसान हो जाता है... यह गणेश चतुर्थी आपके जीवन में सौभाग्य और समृद्धि लाए। जय श्री गणेश!!!

Happy Vinayaka and Ganesh Chaturthi Wishes in Hindi

हाथ जोड़ कर करें श्री गणेश का नमन और पाएं उनका आशीर्वाद... गणेश चतुर्थी के इस पावन पर्व पर, उनके आशीर्वाद से करें एक नई शुरूआत।

जिसके साथ हैं विघ्नहर्ता हैं वो भाग्यशाली हैं... जिपर गणपति का हाथ है, उसके लिए फ़िक्र की नहीं है कोई बात... गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएँ।

मुश्किलें हो उनके चूहे की जितनी, बुद्धि हो उनकी समझदारी जितनी, अवसर हो उनकी भूख जैसे बड़े... गणेश चतुर्थी के अवसर पर बहुत सारी बधाइयां!!!

कोई भी काम गणेश की वंदना और अर्चना के बिना अधूरा है... गणेश का रूप हर कामयाबी में है, हर तरकी में है... गणेश चतुर्थी लेकर आये आपके लिए नया रंग!!!

 जब है हमारे साथ गणपति का विश्वास और प्यार तो कोई भी चुनौति जीत जाएगी इतना भरोसा है हमारे पास...। गणपति जयंती की हार्दिक शुभकामनाये!!!

गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं हिंदी में

गणेश जी का रूप निराला है, चेहरा भी कितना भोला- भाला है, जिस पर भी पड़ी कोई मुसीबत, उसे इन्होंने ही संभाला है…. हैप्पी गणेश चतुर्थी

सुख मिले समृद्धि मिले, मिले खुशी अपार, आपका जीवन सफल हो, जब आएं गणेश जी आपके द्वार, हैप्पी गणेश चतुर्थी..

पार्वती के लाडले, शिवजी के प्यारे, लडुअन खा के जो मूषक सवारे, वो है जय गणेश देवा हमारे, हैप्पी गणेश चतुर्थी……

लेकर बप्पा का नाम कुछ अच्छा काम हो जाए, ख़ुशियां बांट के हर जगह, आज का दिन बप्पा के नाम हो जाए..  हैप्पी गणेश चतुर्थी

मोदक की खुशबू और मीठा पान, सूरज की किरणें, खुशियों की बहार, चांद की चांदनी, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको, गणपति का त्योहार। हैप्पी गणेश चतुर्थी …

कर दो हमारे जीवन से, दुख दर्दों का नाश। चिंतामण कर दो कृपा, पूर्ण कर दो सब काज, हैप्पी गणेश चतुर्थी।

हर दिल में गणेश जी बसते हैं, हर इंसान में उनका वास है, तभी तो यह त्योहार सबके लिए खास है, हैप्पी गणेश चतुर्थी …

गणेश चतुर्थी महापर्व की आपको हार्दिक शुभकामनाएं। मंगलमूर्ति भगवान श्री गणेश आपको जीवन में अपार खुशियां एवं समृद्धि प्रदान करें।

पग-पग में फूल खिले, हर खुशी आपको मिले, कभी न हो दुखों का सामना, यही है मेरी गणेश चतुर्थी की शुभकामना, गणपति बप्पा मोरया ….

रुके हुए काम लगे हैं बनने, हे गणपति तुम्हारी कृपा से सुलझने लगी है जीवन की हर उलझन। यूं ही जुड़े रहें आपके और खुशियों के तार, श्री गणेश करें आपकी हर ख़्वाहिश स्वीकार।

गणपति आएं आपके द्वार, रिद्धि सिद्धि संग, कष्ट – कलेश सब दूर करें, जीवन में भरने रंग। गणेश चतुर्थी की शुभेच्छा…


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।