भारत में जल्द दस्तक देने वाला है Honor का फोल्डेबल फोन, Oneplus-Samsung को देगा कड़ी टक्कर

Honor Magic Vs2 : बिल्कुल नए डिवाइस में 7.92-इंच FHD OLED अनुपात LTPO डिस्प्ले मिलता है जिसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट पैनल और 10:9 का आस्पेक्ट रेशियो है। इसमें 1,600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
 

Honor Magic Vs2 price : चीन में Honor Magic VS2 फोल्डेबल स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुआ था। अब खबर है कि जल्द ये फोन में भी दस्तक देने वाला है। Honor के सीईओ माधव शेठ ने घोषणा की है कि मैजिक वीएस 2 अगले साल भारत में होगा।

फाइनेंशियल एक्सप्रेस के साथ एक स्पेशल इंटरव्यू में, माधव ने 2024 की पहली छमाही तक भारत में फोल्डेबल फोन लाने की कंपनी की योजना के बारे में बात की। कंपनी पहले ही ग्लोबली मैजिक वी2 और मैजिक वी पर्स लॉन्च कर चुकी है।

Honor Magic Vs2 फोल्ड-एंड-फ्लिप सेगमेंट

हालाँकि, कौन सा फोल्डेबल फोन पेश किया जाएगा यह अभी भी स्पष्ट नहीं है। फोल्ड-एंड-फ्लिप सेगमेंट बढ़ रहा है और टेक्नो, ओप्पो और सैमसंग जैसे ब्रांड इस सेगमेंट में एक्टिव  रूप से भाग ले रहे हैं।

यह एक कारण हो सकता है कि अधिक कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए उत्साहित हैं। यहां हाल ही में चीन में लॉन्च हुए ऑनर मैजिक VS2 के बारे में सब कुछ है।

iPhone में अब स्क्रीन जलने की आने लगी शिकायत, यूजर्स लिख रहे - अब तक का सबसे खराब फोन

लांच हुए Samsung Galaxy A05 और A05s, मिलेगा 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

Honor Magic Vs2 के स्पेसिफिकेशन्स

बिल्कुल नए डिवाइस में 7.92-इंच FHD OLED अनुपात LTPO डिस्प्ले मिलता है जिसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट पैनल और 10:9 का आस्पेक्ट रेशियो है। इसमें 1,600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है।

कवर डिस्प्ले 6.43-इंच FHD OLED LTPO डिस्प्ले है जिसमें समान रिफ्रेश रेट और 2,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस है।  स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी है और 66W सुपर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

स्मार्टफोन में 50 एमपी प्राइमरी शूटर, 12 एमपी अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2.5x ज़ूम सपोर्ट और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन विकल्प के साथ 20 एमपी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

शुरू हो गई Apple Diwali festive sale, सभी ऐप्पल प्रोडक्ट्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

जल्द लांच होंगे IQOO और Vivo के ये धांसू फोन, अपकमिंग फोन्स में मिलेगा ये प्रोसेसर