1. Home
  2. Gadget

iPhone में अब स्क्रीन जलने की आने लगी शिकायत, यूजर्स लिख रहे - अब तक का सबसे खराब फोन

iPhone में अब स्क्रीन जलने की आने लगी शिकायत, यूजर्स लिख रहे - अब तक का सबसे खराब फोन
iphone 15 heating issues : ऐप्पल के डिसकशन थ्रेथ पर, TheLittles नाम के एक यूजर ने एक अन्य यूजर के कमेंट का हवाला दिया, "iPhone 15 Pro Max स्क्रीन बर्न: वाह! दो हफ्ते हो गये।

iphone 15 overheating : Apple ने क्यूपर्टिनो में हुए अपने एनुअल इवेंट में नई iPhone 15 सीरीज लॉन्च की थी। लेकिन नए iPhone कुछ लोगों के लिए सिरदर्द बन गए हैं और इसके यूजर्स अलग-अलग समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

लॉन्च के कुछ दिनों के अंदर ही कई यूजर्स ने इसके ओवरहीट होने की शिकायत की तो कई यूजर्स ने इसके अचानक बंद होने की शिकायत की। अब इंटरनेट पर इसकी स्क्रीन जलने को लेकर एक नई रिपोर्ट वायरल हो रही है।

स्क्रीन बर्निंग वास्तव में एक शब्द है जिसका उपयोग स्क्रीन पैनल के किसी भी हिस्से में परमानेंट डिसकलरेशन के बारे में बताने के लिए किया जाता है। Reddit और Apple के फोरम पर चल रही डिसकशन ने यूजर्स को उनके iPhone 15 स्क्रीन में समस्याओं के बारे में बताया।

क्‍या दिक्‍कत है iphone 15 में

एक उपयोगकर्ता ने Reddit पर पोस्ट किया "मुझे मेरा iPhone 15 Pro Max रिलीज के दिन मिला और अब तक मुझे यह काफी पसंद आ रहा है। मैंने सुना था कि कुछ लोग इसके गर्म होने का अनुभव कर रहे थे, लेकिन कुछ दिन पहले मुझे स्क्रीन पर थोड़ी मात्रा में अजीब सा दिखाई देना शुरू हुआ।

आगे निरीक्षण करने पर, मुझे पता चला कि इसकी स्क्रीन जल गई है।" यूजर ने कहा "डार्क ग्रे कलर की तस्वीर को कम ब्राइटनेस पर रखने से वास्तव में इसका पता चलता है। संभवतः इस सप्ताह ऐप्पल स्टोर जाकर देखेंगे कि वे इसके बारे में क्या कर सकते हैं।

पहली तस्वीर थोड़ी अलग और बढ़ा चढ़ाकर दिखा रही है और इसे दूसरे आईफोन से खींचा गया है। लेकिन दूसरी तस्वीर इस बात को बेहतर तरह से दिखा पा रही है कि यह वास्तव में कैसा दिखता है।"

जोशएमसीएक्स नाम के एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया "मेरे साथ भी यही दिक्कत है। ऐप्पल इसे रिप्लेस करेगा। यह असामान्य लगता है, मैंने कुल मिलाकर लगभग 5 रिपोर्ट्स देखी हैं। लेकिन निश्चित रूप से 15 प्रो मैक्स के साथ एक वास्तविक समस्या है जो पिछले जनरेशन में नहीं थी।"

Jio लाया UPI पेमेंट करने वाला नया 4G फोन, कीमत मात्र 1299 रुपये

Nothing Phone (2) को 11 हजार रुपये सस्ते में खरीदने का मौका, मिला नया एंड्रॉयड वर्जन

एक यूजर ने लिखा- अब तक का सबसे खराब फोन है

ऐप्पल के डिसकशन थ्रेथ पर, TheLittles नाम के एक यूजर ने एक अन्य यूजर के कमेंट का हवाला दिया, "iPhone 15 Pro Max स्क्रीन बर्न: वाह! दो हफ्ते हो गये। यह ऐप्पल द्वारा जारी किया गया अब तक का सबसे खराब फोन है। फिलहाल, ऐप्पल ने स्क्रीन बर्न मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

47% के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा Motorola का ये धांसू स्मार्टफोन, यहां लगी है Sale

Sens smart TV : आधी से भी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं 32,43, 55 और 40 इंच के स्मार्ट टीवी, तो फ्लिपकार्ट दे रहा है आपको ये मौका


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।