Fingerprint pendrive : फिंगरप्रिंट से खुलने वाली पेन ड्राइव हुई लांच, डेटा चोरी होना का खतरा हुआ कम

Jumpdrive F35 USB 3.0 : F35 USB 3.0 पेन ड्राइव 256 AES एनक्रिप्शन के साथ आते हैं। यह यूजर्स के डेटा को सुरक्षित रखते हैं। यह कॉन्फिडेंशियल डेटा की सेफ्टी के लिए काफी जरूरी है।
 

Fingerprint pendrive: पेन ड्राइव डेटा ट्रांसफर के लिए काफी काम का गैजेट है। बीते कुछ सालों में पेन ड्राइव में काफी बदलाव हुए हैं। पुराने पेन ड्राइव्स के मुकाबले आज के पेन ड्राइव काफी अडवांस हो गए हैं। पहले के पेन ड्राइव्स में डेटा सेफ्टी को लेकर यूजर काफी चिंतित रहते थे।

हालांकि, अब ऐसा नहीं है। फ्लैश मेमरी सल्यूशन का ग्लोबल लीडर Lexar यूजर्स के लिए एक JumpDrive F35 USB 3.0 नाम की पेन ड्राइव लेकर हाजिर है। इस पेनड्राइन की खास बात है कि यह फिंगरप्रिंट फीचर के साथ आती है। इसमें कंपनी 3000 MB/s का सीक्वेंशियल रीड परफॉर्मेंस ऑफर कर रही है।

10 Fingerprint को कर सकते हैं स्टोर

F35 USB 3.0 पेन ड्राइव 256 AES एनक्रिप्शन के साथ आते हैं। यह यूजर्स के डेटा को सुरक्षित रखते हैं। यह कॉन्फिडेंशियल डेटा की सेफ्टी के लिए काफी जरूरी है। इस पेन ड्राइव के कॉन्टेंट को ऐक्सेस करने के लिए फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन की जरूरत पड़ती है।

पेन ड्राइव में यूजर अधिकतम 10 फिंगरप्रिंट को स्टोर कर सकते हैं। फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन के होने से इस पेन ड्राइव के यूजर्स को पासवर्ड और पिन जैसे पुराने तरीकों की कमी नहीं खलेगी। 

Flipkart sale : लूट लो ऑफर! 10 से 20 हजार रुपये के बीच वाले स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट दे रहा भारी डिस्काउंट

जल्द लांच होगा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ मिलेगा 100x जूम

अल्ट्रा फास्ट रिकॉग्निशन फीचर

पेन ड्राइव में कंपनी अल्ट्रा फास्ट रिकॉग्निशन फीचर भी दे रही है। यह एक सेकंड के अंदर यूजर को पेन ड्राइव का ऐक्सेस दे देता है। पेन ड्राइव को अनलॉक करने के लिए यूजर्स को पेन ड्राइव पर केवल अपनी उंगली रखनी होगी।

इस पेन ड्राइव का सेटअप भी बेहद आसान है। इसे यूज कपने के लिए किसी सॉफ्टवेयर ड्राइवर की जरूरत नहीं पड़ती। इसका मतलब हुआ कि आप इसे प्लग ऐंड प्ले कर सकते हैं।

Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर Flipkart दे रहा 46% तक की छूट, अधाधुंध हो रही बिक्री

सैमसंग लवर्स का इंतजार खत्म, इस दिन लांच होगा Samsung Galaxy A05, बजट में है कीमत

Jumpdrive F35 USB 3.0 दो स्टोरेज ऑप्शन

यह पेन ड्राइव 32जीबी और 64जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी रीड स्पीड 300MB/s तक की है। कंपनी ने 32जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 4500 रुपये रखी है। वहीं, इसका 64जीबी वाला वेरिएंट 6000 रुपये के प्राइसटैग के साथ आता है। इसे आप सभी लीडिंग ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। 

MRP से बेहद सस्ते दाम में मिल रहे Galaxy A सीरीज के धांसू स्मार्टफोन, आकर्षक बैंक ऑफर और कैशबैक भी

दमदार कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग के साथ धूम मचाने आ रहा OnePlus Open, दो डिस्प्ले के साथ मिलेगी 16GB तक रैम