1. Home
  2. Gadget

दमदार कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग के साथ धूम मचाने आ रहा OnePlus Open, दो डिस्प्ले के साथ मिलेगी 16GB तक रैम

दमदार कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग के साथ धूम मचाने आ रहा OnePlus Open, दो डिस्प्ले के साथ मिलेगी 16GB तक रैम
oneplus open : स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर होने की अफवाह है। डिवाइस 16GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज पैक कर सकता है।

oneplus open details : OnePlus फैन्स के लिए खुशखबरी है। अगर आप वनप्लस के फोल्डेबल फोन खरीदने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो अब आपको इंतजार खत्म होने वाला है। वनप्लस ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल के जरिए पर आधिकारिक तौर पर OnePlus Open स्मार्टफोन को टीज किया है।

वनप्लस द्वारा शेयर की गई पोस्ट में लिखा है, "एक ट्रू वनप्लस एक्सपीरियंस इंतजार कर रहा है"। टीजर इमेज से यह भी पता चलता है कि डिवाइस में गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 के समान एक बुक-स्टाइल डिजाइन होगा।

हालांकि टीजर में इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पिछले लीक से पता चलता है कि फोन भारत में 19 अक्टूबर को लॉन्च होगा। कुछ दिन पहले यह फोन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के हाथ में भी देखा गया था।

oneplus open दो डिस्प्ले के साथ 16GB तक रैम

यह देखते हुए कि वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर डिवाइस के लॉन्च को टीज कर दिया है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी जल्द ही फोन की लॉन्च डेट का खुलासा करेगी। वनप्लस ओपन के रेंडर और स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चुके हैं।

पिछले लीक से पता चलता है कि वनप्लस ओपन में 2K रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 7.8 इंच का मेन डिस्प्ले होगा। डिवाइस पर एक 6.3 इंच की आउटर डिस्प्ले के होने की भी उम्मीद है जिसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर होने की अफवाह है। डिवाइस 16GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज पैक कर सकता है।

Amazon-Flipkart sale : Redmi के इन 5 Smartphones की कीमत में आई 40% की गिरावट, लेने को लग गई लाइन

दमदार कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

फोटोग्राफी के लिए, फोन 48 मेगापिक्सेल ट्रिपल-कैमरा सेटअप हो सकता है। जिसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सेल सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 64 मेगापिक्सेल टेलीफोटो कैमरा सेंसर हो सकता है। सामने की तरफ, फोन में 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

डिवाइस के मेन डिस्प्ले में 20 मेगापिक्सेल का कैमरा हो सकता है। चूंकि, वनप्लस ने कुछ दिन पहले OxygenOS 14 जारी किया है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि अपकमिंग वनप्लस ओपन भी इसपर काम करेगा। कहा जा रहा है कि फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की बैटरी हो सकती है।

भारत में इतनी होगी वनप्लस ओपन की कीमत

हाल ही में यह भी कंफर्म हुआ है कि वनप्लस ओपन और ओप्पो फाइंड एन3 एक ही स्मार्टफोन होंगे। इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स का हिंज ओप्पो फाइंड एन2 के हिंज से 37% छोटा होने की उम्मीद है।

यह भी पुष्टि की गई है कि इन अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन में 31 कम कंपोनेंट्स को अपनाया जाएगा, जो डिवाइस को हल्का और अधिक मजबूत बना देगा।

जहां तक ​​कीमत की बात है, टिप्स्टर योगेश बरार द्वारा पहले शेयर की गई डिटेल्स के अनुसार डिवाइस की कीमत 1,20,000 रुपये से कम हो सकती है।

iPhone में अब स्क्रीन जलने की आने लगी शिकायत, यूजर्स लिख रहे - अब तक का सबसे खराब फोन

लांच हुए Samsung Galaxy A05 और A05s, मिलेगा 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।