जल्द लांच होंगे IQOO और Vivo के ये धांसू फोन, अपकमिंग फोन्स में मिलेगा ये प्रोसेसर

iqoo 12 pro : बता दें कि iQOO 12 लाइनअप में दो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3-पावर्ड डिवाइस, iQOO 12 और 12 Pro शामिल हैं। उम्मीद है कि क्वालकॉम अपने अपकमिंग 2023 स्नैपड्रैगन समिट इवेंट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर को लॉन्च करेगी।
 

Vivo और उसका सब-ब्रांड iQOO चीन में Vivo X100 सीरीज और iQOO 12 लाइनअप लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। चीन के कुछ विश्वसनीय टिप्स्टर्स ने दोनों सीरीज के लिए संभावित लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा किया है। कब होंगे ये फोन और क्या होगा खास, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ।

iQOO 12 और Vivo X100 सीरीज की लॉन्च टाइमलाइन (संभावित)

विश्वसनीय टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, iQOO 12 series अब चीन में नवंबर की शुरुआत में डबल इलेवन (11 नवंबर) सेल्स इवेंट के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। दूसरी ओर, Vivo X100 series डबल इलेवन इवेंट के तुरंत बाद डेब्यू करेगी।

इसके अलावा, इस डिटेल के समान ही, एक अन्य लीकर ने नवंबर की शुरुआत में लॉन्च होने वाली Vivo X100 सीरीज के बारे में संदेह व्यक्त किया, जिसमें सुझाव दिया गया कि डबल इलेवन इवेंट के साथ तालमेल बिठाना चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

उन्होंने कहा कि iQOO 12 सीरीज मुख्य रूप से एक ऑनलाइन रिलीज है और डबल इलेवन के समय पर उपलब्ध होने की उम्मीद है, जबकि X100 सीरीज इस इवेंट के बाद आएगी। दूसरी तरफ, iQOO 12 (प्रो वेरिएंट नहीं) के भारत में उसी महीने में लॉन्च होने की भी अफवाह है।

iPhone में अब स्क्रीन जलने की आने लगी शिकायत, यूजर्स लिख रहे - अब तक का सबसे खराब फोन

लांच हुए Samsung Galaxy A05 और A05s, मिलेगा 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

इस प्रोसेसर से लैस होंगे दोनों iQOO फोन 

बता दें कि iQOO 12 लाइनअप में दो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3-पावर्ड डिवाइस, iQOO 12 और 12 Pro शामिल हैं। उम्मीद है कि क्वालकॉम अपने अपकमिंग 2023 स्नैपड्रैगन समिट इवेंट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर को लॉन्च करेगी।

यह भी कहा जा रहा है कि शाओमी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3-पावर्ड स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला पहला ब्रांड होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro स्मार्टफोन 27 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते हैं।

अपकमिंग वीवो फोन्स में मिलेगा ये प्रोसेसर

दूसरी ओर, X100 लाइनअप में Vivo X100 और X100 Pro के शामिल होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि इन दोनों डिवाइस को पावर देने वाला डाइमेंसिटी 9300 प्रोसेसर, नवंबर में डेब्यू कर सकता है।

X100 लाइनअप में Vivo X100 Pro+ भी शामिल है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप है। 

इन बेस्‍ट Lines से बयां करें Karwa Chauth के जज्‍बाज, Husband और Wife मिलकर मनाएं हैप्‍पी करवा चौथ

Happy First Karwa Chauth पर सभी को दें करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं और Wishes, पहले करवा पर हो धमाल