Diwali पर दोस्‍तों को भेजें ये Funny Wishes और दिवाली जोक्‍स, फनी मैसेज पढ़कर सभी हो जाएंगे लोटपोट

Best Diwali Jokes, Funny Diwali Wishes, Funny Messages: दिवाली की शुभकामनाओं (Diwali wishes) के लिए नवीनतम चुटकुलों का आनंद लें। इस महान भारतीय त्योहार को अपने प्रियजनों के साथ मौज-मस्ती से भरपूर बनाएं। परिवार और दोस्तों के साथ नवीनतम शुभ दिवाली संदेश (Shubh Diwali messages), हैप्पी दिवाली चुटकुले (Happy Diwali Jokes) और दिवाली मजेदार संदेश (Diwali Funny messages) साझा करें, जिन्हें प्यारे नए साल के चुटकुलों के साथ-साथ इसे सबसे मजेदार दिवाली सप्ताह बनाने के लिए तैयार किया गया है।
 

Diwali Jokes 2023, Funny Diwali Wishes, Funny Messages : अंग्रेजी और हिंदी में मजेदार दिवाली शुभकामनाओं (Funny Diwali wishes Jokes), चुटकुलों और प्रफुल्लित करने वाले संदेशों की विस्तृत श्रृंखला। अपने प्रियजनों के साथ एडवांस में हैप्पी दिवाली चुटकुले (Happy Diwali in Advance Jokes) साझा करें, इस शुभ अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए चित्र के साथ दिवाली शुभकामनाएं (Diwali wishes jokes) चुटकुले साझा करें। आप व्हाट्सएप के लिए कुछ दिवाली चुटकुले (Diwali Jokes Funny Status for WhatsApp) मजेदार स्टेटस भी चुन सकते हैं।

Funny Diwali Wishes 2023

भगवान गणेश आपको बुद्धि दें और देवी लक्ष्मी आपको धन प्रदान करें क्योंकि आपके पास इन दोनों चीजों की कमी है। आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिवाली के अवसर पर, मैं आपको हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह आपको सोचने और कार्य करने की शक्ति दे। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिवाली का अवसर आपके लिए उत्सवों से भरा हो। आप हमारे साथ दावतें करें और इसे हम सभी के लिए यादगार बनाएं। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

Funny Diwali Jokes

यह दिवाली आपके लिए ढेर सारी दावतों और उपहारों से भरी हो, जिन्हें आप अगले त्योहारी सीज़न तक संजोकर रख सकें। मेरे प्रिय, तुम्हें दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

अगर आप चांद-सितारों की चाहत रखते हैं तो दिवाली के मौके पर मेरी इच्छा है कि आप रॉकेट की मदद से उन सबको ढूंढ लें। आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिवाली के अवसर पर मेरी इच्छा है कि सरकार रोशनी के त्योहार पर हमारे बिजली के बिल माफ करके हमें दिवाली का उपहार दे। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

Funny Diwali Messages for Whatsapp

दिवाली का अवसर हम सभी को याद दिलाता है कि आज हमारे पास अपने पड़ोसियों को चैन से न सोने देने के सभी कारण मौजूद हैं। सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

जैसे हम दिवाली के आगमन से पहले अपने घरों को साफ करते हैं, वैसे ही हमें दिवाली समारोहों के लिए तैयार होने के लिए अपने मोबाइल फोन के ब्राउज़िंग इतिहास को भी साफ़ करना होगा। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

इस दिवाली कंजूस न बनें और अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन करें क्योंकि दिवाली उन चीजों को करने का समय है जो आपने कुछ समय से नहीं की हैं। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

Funny Diwali Messages for Friends

दिवाली इस अवसर पर कुछ साफ-सफाई करके वजन कम करने का सही समय है। मेरे दोस्तों को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

दिवाली के अवसर पर, मैं आपको बस यह याद दिलाना चाहता हूं कि आप अपनी सभी डाइटिंग योजनाओं को एक तरफ रख दें और इस मौसम की सबसे प्रतीक्षित दावत में शामिल हों। आपको दिवाली की शुभकामनाएं.

सभी मित्रों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ। आइए हम कुछ अच्छे तीन पत्ती के समय और खाने के लिए बढ़िया भोजन के साथ इसे हम सभी के लिए एक यादगार दिवाली बनाएं।

Funny Diwali Wishes for Girlfriend

मेरे प्यार, तुम्हें दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ। आप इस दिन का आनंद कुछ सुंदर साज-सज्जा और मनमोहक लुक के साथ लें ताकि यह मेरे लिए खास बन जाए।

रोशनी के त्योहार के अवसर पर, आप सबसे चमकीले सितारे की तरह चमकें। आपको एक धन्य और उत्सवपूर्ण दिवाली की शुभकामनाएँ।

उज्ज्वल रोशनी और बड़ी मुस्कुराहट के साथ आपकी दिवाली शानदार हो। आप मुझे खुशियों और ख़ुशियों से भर दें। आपको दिवाली की शुभकामनाएं.

Funny Diwali Captions for Instagram

क्या हम सभी अपने प्रियजनों की हँसी की आवाज़ सुनकर बहरे हो जाएंगे। सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

दिवाली की रोशनी और चमक के साथ हमारे जीवन से जुड़ी सभी नकारात्मकताएं समाप्त हो जाएं। सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

हम जीवन के जुआ में ढेर सारी खुशियाँ जीतें और सफलता और समृद्धि को गले लगाएँ। दिवाली की बहुत बहुत शुभकामनाएँ.

Diwali Funny Jokes

कृपया इस वर्ष दिवाली पर मुझे कोई शुभकामनाएं न भेजें क्योंकि अगले वर्ष आपकी कोई भी इच्छा मेरे काम नहीं आई, इसके बजाय इस दिवाली मुझे कुछ नकद भेजें…। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे चांद-सितारे मांगती है तो आज उसे सब कुछ देने की रात है... बस एक रॉकेट जलाएं और उसे वह दें जो वह हमेशा से चाहती थी... दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ.

Happy Diwali Funny Wishes

मैं कामना करता हूं कि दिवाली पर आपके खाली दिमाग को कुछ सकारात्मकता मिले और वह दीयों की रोशनी से रोशन हो जाए... आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ!!!

आपको दिवाली पर घर के अंदर रहना चाहिए और सुरक्षित रहना चाहिए क्योंकि आप जैसा पटाखा अगर घर से बाहर कदम रखता है तो कई दिलों को रोक सकता है... शुभ दिवाली।

Funny Diwali Messages

इस दिवाली आपको सबसे अच्छे पटाखों का आशीर्वाद मिले और फिर मैं आपको सबसे अच्छा उपहार लाऊंगा और वह है माचिस, जिससे आपकी दिवाली शानदार हो जाए।

सबसे अच्छे दोस्त वे होते हैं जो हमेशा अपने दोस्तों की मदद करते हैं और इस दिवाली पर मैं आपके सभी पटाखे फोड़ने में मदद करने का वादा करता हूं... हैप्पी दिवाली!!

Diwali Jokes Funny Status for WhatsApp and facebook

आप पटाखा हैं और मैं वास्तव में आशा करता हूं कि आपकी दिवाली सुरक्षित और खुशहाल हो।

आपको लड्डुओं और पटाखों, चुटकुलों और हंसी से भरी दिवाली की शुभकामनाएं।

Diwali Funny Jokes In Hindi

दिवाली के पर्व पर एक ही माचिस की तिल्ली से 4-5 दीपक ना जलाएं, पिता जी को शक हो जाएगा और आप सोचेंगे कि आप धूम्रपान करने लगे हैं।

कुछ पटाखे ऐसे होते हैं जो फूटने के लिए दिवाली का इंतजार नहीं करते... ऐसे सभी खूबसूरत पटाखों को दिवाली की शुभ कामनाएं।

Also Read : Short Slogan on Diwali : इस दीपावली हमने ठाना है, प्रकृति को स्वच्छ बनाना है