1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Advance Diwali Wishes : आपको और आपके प्रियजनों को दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं

Advance Diwali Wishes : आपको और आपके प्रियजनों को दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं
Advance Diwali Wishes Messages & Advance Deepawali Status in Hindi : हिंदी और अंग्रेजी में दिवाली की अग्रिम शुभकामनाओं (advance Happy Diwali wishes) का नवीनतम संग्रह। अपने प्रियजनों के साथ दिवाली संदेश (Diwali messages) और अग्रिम दिवाली व्हाट्सएप स्टेटस (advance Diwali WhatsApp status), फेसबुक स्टेटस साझा करने के लिए बिल्कुल सही।

Advance Diwali Wishes Messages & Advance Deepawali Status in English : दिवाली साल का सबसे खूबसूरत और सबसे प्रतीक्षित समय है और साल का सबसे व्यस्त समय भी है। यह साल का सबसे बड़ा उत्सव है और अपने परिवार, दोस्तों के साथ दिवाली की शुभकामनाएं 2023 (Happy Diwali wishes 2023) साझा करने का भी समय है। उनके साथ अग्रिम दीपावली की शुभकामनाएँ (Happy Diwali in advance messages) और अग्रिम शुभकामना संदेश साझा करें। अपने मित्रों और परिवार के लिए दिवाली शुभकामना संदेश (Diwali wishes messages in advance) पहले से भेजें।

Advance Diwali Wishes Messages 2023

Advance Happy Diwali Messages

आपको दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं.... इस आने वाले वर्ष में आपकी समृद्धि और सफलता की कामना करता हूं... आपके साथ साझा करने के लिए और भी अच्छी यादें चाहता हूं।
Happy Diwali in advance

आपको और आपके परिवार को दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएँ... आपके घर और हृदय को अनंत खुशियाँ और खुशियाँ मिले।
Happy Diwali in advance

Advance Diwali Wishes

आपको और आपके प्रियजनों को दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं... रोशनी का त्योहार आपके लिए समृद्धि लेकर आए।
Happy Diwali in advance

दिवाली का त्योहार आपको हमेशा खुश और प्रसन्न रखने के लिए भगवान गणेश और माँ लक्ष्मी का शाश्वत आशीर्वाद लेकर आए। दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएँ।
Happy Diwali in advance

Happy Diwali Wishes in Advance

आपको अग्रिम दीपावली की शुभकामनाएँ... आतिशबाजी की चमक आपके जीवन में रोशनी फैलाए... अपने प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताएँ।
Happy Diwali in advance.

उत्सव और उत्सव आपके चारों ओर हों और आपको खुशियाँ और सफलता प्रदान करें…। आपको अग्रिम रूप से दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

Happy Diwali in Advance Messages

दिवाली जल्द ही आने वाली है, मैं आपको आपके जीवन का सबसे खूबसूरत उत्सव मनाने के लिए अग्रिम रूप से दिवाली की शुभकामनाएं भेज रहा हूं।

आपको दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं... मिठाइयों और पटाखों, हंसी और उत्सव से भरी दिवाली की शुभकामनाएं।

Advance Deepavali Greetings Message

दिवाली का जश्न आपके साथ हमेशा बना रहे... आपको अपने प्रियजनों के साथ बेहतरीन तैयारियों और जश्न की शुभकामनाएं... दीपावली की अग्रिम शुभकामनाएँ।
Happy Diwali in advance.

आपको अग्रिम रूप से हार्दिक और धन्य दिवाली की शुभकामनाएँ…। भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी आपके घर आएं और आप पर अपनी कृपा बरसाएं।

Happy Diwali In Advance Message in Hindi

दीपावली के शुभ अवसर पर भेज रही हूं ढेर सारी बधाइयां... खुशियाँ और रौनकें चाय हो चारो या... हंसी और मस्ती से भरा हो ये त्यौहार।
Happy Diwali in advance.

जगमग दीपो से सजी हो हर राह... खुशियाँ और आशीर्वाद से सजा हो हर दिन.... दिवाली का ये पावन दिन मुबारक हो एडवांस।

Advance Diwali Whatsapp Status

सभी को अग्रिम रूप से दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ... सुनिश्चित करें कि आप इसे यादगार बनाने के लिए कम से कम एक व्यक्ति को मुस्कुराती हुई दिवाली का उपहार दें।
Happy Diwali in advance.

इस त्योहारी सीजन में खुशियां ही खुशियां हों, खुशियां ही खुशियां हों, जश्न ही जश्न हो, उम्मीद ही आस हो... दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएँ।

Happy Diwali Wishes in Advance for Friends and Family

परिवार के सभी सदस्यों को, मैं आपको दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं भेज रहा हूं ताकि आप उत्साह और बेहतरीन उत्सव से भरे त्योहार की कामना कर सकें।

मेरे सभी मित्रों को अग्रिम दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ... सुनिश्चित करें कि आप शानदार दिवाली के लिए ढेर सारे पटाखे फोड़ें और ढेर सारी मिठाइयाँ खाएं।

Advance Deepavali Wishes 2023

आपको उत्सवों और उत्सवों से भरे छुट्टियों के मौसम की शुभकामनाएँ जो कभी ख़त्म नहीं होते…। आपको अग्रिम दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ.... अद्भुत समय का मज़ा लें!!!

इस दिवाली सिर्फ दीये ही न जलाएं बल्कि अपनी मुस्कुराहट और अच्छे कामों से दिलों को भी रोशन करें... आपको अग्रिम दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।
Happy Diwali in advance.

यह भी पढ़ें : शादी के बाद First Diwali पर पति-पत्‍नी शेयर करें Messages और बेटा-बेटी की पहली दिवाली पर भेजें ये Wishes


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।