शादी के बाद First Diwali पर पति-पत्‍नी शेयर करें Messages और बेटा-बेटी की पहली दिवाली पर भेजें ये Wishes

First Diwali Wishes, Messages, Quotes, Greetings in Hindi: यहां पहले दिवाली संदेशों (first Diwali messages), पहली दिवाली शुभकामनाओं (first Diwali wishes) का नवीनतम संग्रह है। पहली दिवाली को यादगार बनाने के लिए इन अद्भुत पहली दिवाली शुभकामनाओं (first Diwali greetings on Facebook) को फेसबुक, व्हाट्सएप (first Diwali WhatsApp) या इंस्टाग्राम (first Diwali instagram) पर साझा करें।
 

First Diwali Wishes, Messages, Quotes, Greetings in Hindi : पति, पत्नी के लिए सबसे खूबसूरत पहली दिवाली की शुभकामनाओं के साथ-साथ बच्ची और लड़के के लिए पहली दिवाली की शुभकामनाओं (first Diwali wishes for baby girl and boy) के साथ इसे एक बहुत ही खास पहली दिवाली बनाएं। अपने खास लोगों के साथ रोशनी के त्योहार को उत्साह के साथ और सबसे मनमोहक दिवाली संदेशों (Diwali messages) और शुभकामनाओं के साथ मनाएं। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ दिवाली की अद्भुत शुभकामनाएं (Happy Diwali wishes) साझा करें जो आपके साथ अपनी पहली दिवाली मनाने जा रहा है।

Happy First Diwali Wishes 2023

आपको पहली दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। यह दिवाली आपके लिए सबसे यादगार और सबसे धन्य दिवाली हो।
Happy First Diwali to you

आपकी पहली दिवाली का उत्सव आपके जीवन में खुशियाँ और मुस्कुराहट, आशीर्वाद और शुभकामनाएँ भर दे। आपको पहली दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।
Happy First Diwali to you

जैसा कि आप अपनी पहली दिवाली मनाने के लिए तैयार हो रहे हैं, मैं आपकी खुशियों और उत्सवों के लिए प्रार्थना करता हूं। आपको दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।
Happy First Diwali to you

1st Diwali Messages

आपकी पहली दिवाली सबसे उज्ज्वल और खुशहाल हो। मैं कामना करता हूं कि आपकी मुस्कान ऐसी हो जो कभी फीकी न पड़े और चमकती रहे जो कभी फीकी न पड़े। Happy First Diwali to you

आपकी पहली दिवाली के अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि इस शुभ दिन का प्रत्येक क्षण आप पर खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि का आशीर्वाद बरसाए। आपको पहली दिवाली मुबारक हो.

First Diwali Wishes for Husband

मेरे प्यारे पति को पहली दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। चूँकि हम इस विशेष अवसर को एक साथ मनाते हैं, मैं आपकी शाश्वत खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना करता हूँ।
Happy First Diwali to you

क्या हम पति-पत्नी के रूप में इस पहली दिवाली को यादगार बनाने के लिए सबसे खूबसूरत यादें बना सकते हैं। आपके पति को पहली दिवाली की शुभकामनाएँ।

मैं भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी से प्रार्थना करता हूं कि वे आप पर हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ आशीर्वाद बनाए रखें। मेरे प्यारे पति को पहली दिवाली की शुभकामनाएँ।

First Diwali Wishes for Wife

मेरी सबसे प्यारी पत्नी को पहली दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं हमारे जीवन की प्रत्येक दिवाली को हमेशा याद रखने योग्य उत्सव बनाने का वादा करता हूं।

आपके चेहरे पर मुस्कान और दिल में खुशी हमेशा सर्वशक्तिमान की कृपा बनी रहे। मेरी पत्नी के रूप में आपको पहली दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

यह दिवाली बहुत खास होने वाली है क्योंकि मेरे साथ मेरी अर्धांगिनी है। ढेर सारे प्यार के साथ, आपको पहली दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

First Diwali after Marriage Quotes

यह पहली दिवाली आपकी मुस्कुराहट और खुशियों से जगमगाती रहे। पहली दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।
Happy First Diwali to you

आपको पहली दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। हमारी शादी के बाद यह पहली दिवाली अब तक की सबसे अच्छी दिवाली हो।
Happy First Diwali to you

ढेर सारे प्यार के साथ, मैं आपको शादी के बाद पहली दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं और मैं आपसे वादा करता हूं कि हर दिवाली बेहतर से बेहतर होगी।
Happy First Diwali to you

First Diwali Wishes for Baby

आपके बच्चे को पहली दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी आपके नन्हे-मुन्नों को अपना सर्वश्रेष्ठ आशीर्वाद देने के लिए हमेशा मौजूद रहें।
Happy First Diwali to you

बच्चे की पहली दिवाली पर उसके अच्छे स्वास्थ्य, सौभाग्य और ढेर सारी मुस्कुराहट की कामना करती हूं। रोशनी का त्योहार आपके जीवन को चमक और खुशियों से भर दे।

आपके बच्चे की पहली दिवाली पर हार्दिक शुभकामनाएँ। माँ लक्ष्मी और गणपति बप्पा आपको नकारात्मकता से बचाने के लिए हमेशा मौजूद रहें।
Happy First Diwali to you

First Diwali Wishes for Baby Girl

हमारे जीवन में खुशियाँ लाने वाली नन्ही परी को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। आपकी पहली दिवाली और सभी दिवालीयां हमेशा मंगलमय रहें।

आपकी पहली दिवाली के अवसर पर, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह आपको हमेशा सुरक्षित, मुस्कुराते और स्वस्थ रखें। ढेर सारे प्यार के साथ, आपको दिवाली की शुभकामनाएं।

आपकी पहली दिवाली की उत्साह भरी उमंगें आपके हृदय को अनन्त खुशियों और खुशियों से भर दें। मेरे नन्हे-मुन्नों को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।
Happy First Diwali to you

Also Read: Diwali पर अपनों के साथ शेयर करें Messages और दिवाली ग्रीटिंग्‍स, भेजें हैप्‍पी दीपावली की हार्दिक बधाई

Also Read: अपने सगे संबंधियों को भेजें Happy Diwali के Messages और शेयर करें दिवाली की शुभकामनाएं