1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Diwali पर अपनों के साथ शेयर करें Messages और दिवाली ग्रीटिंग्‍स, भेजें हैप्‍पी दीपावली की हार्दिक बधाई

Diwali पर अपनों के साथ शेयर करें Messages और दिवाली ग्रीटिंग्‍स, भेजें हैप्‍पी दीपावली की हार्दिक बधाई
Happy Diwali Wishes, Messages, Greetings and Quotes 2023: नीचे दीवाली संदेशों 2023 का एक संग्रह दिया गया है। इन शुभ दिवाली शुभकामनाओं को हिंदी और अंग्रेजी (Shubh Diwali wishes in Hindi and English) में भेजें और दिवाली शुभकामनाओं के उत्तर (Diwali wishes reply) और दिवाली आशीर्वाद (Diwali blessings) को सुंदर दिवाली व्हाट्सएप और फेसबुक स्टेटस संदेशों (Diwali WhatsApp and Facebook status messages) के साथ साझा करें।

Happy Diwali Quotes, Messages, Greetings and Wishes 2023 : हम हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में अनोखी दिवाली शुभकामनाओं (Unique Diwali wishes), दिवाली संदेशों, दिवाली व्हाट्सएप स्टेटस और शुभकामनाओं पर अपना नया और नवीनतम संग्रह भी देखते हैं। हम व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और पिनटेरेस्ट पर आपके प्रियजनों के साथ दिवाली की शुभकामनाएं 2023 (Happy Diwali Wishes 2023), दिवाली संदेश (Diwali Messages) साझा कर रहे हैं।

Happy Diwali Messages 2023 Deepavali Wishes Images

लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली की शुभकामनाएं, दिवाली के मजेदार चुटकुले (Diwali funny jokes) और दिवाली के बधाई संदेश (Diwali greetings messages) साझा करते हैं।

Happy Diwali Messages, Diwali Wishes Images

अपने प्रियजनों को दिवाली संदेशों और छोटे दिवाली कोट्स के साथ शुभकामनाएं दें। इस दिन को उत्साहपूर्वक और प्यारे शुभ दिवाली संदेशों के साथ मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को हार्दिक दीपावली बधाई संदेश और दिवाली फेसबुक संदेश (Diwali Facebook messages) भेजें।

रोशनी का त्योहार आपके जीवन के हर दिन को रोशन करे... आपको दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।
Shubh Diwali

दीपावली का त्यौहार आपके जीवन में सफलता और समृद्धि लाने के कई अवसर लेकर आये... शुभ दिवाली!!!
Shubh Diwali

Happy Diwali Messages, Wishes, Greetings Image

Happy Diwali Messages, Wishes, Greetings Image

आपके जीवन की सबसे उज्ज्वल और खुशहाल दिवाली हो…। आने वाले नए साल के लिए आपको नई उम्मीदें, नई ऊर्जाएं मिलें... शुभ दिवाली। Happy Diwali

दिवाली जश्न मनाने का समय है, परिवार और दोस्तों के साथ बिताने का समय है... मैं आपको दिवाली की शुभकामनाएं और ढेर सारी खुशियां देता हूं।

आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ। रोशनी का यह त्योहार आपके जीवन के प्रत्येक दिन को खुशियों और सफलता से रोशन करे।

दिवाली के अवसर पर, मैं आपके सुख और वैभव, समृद्धि और आशीर्वाद की कामना करता हूं। आपकी अपने प्रियजनों के साथ शानदार दिवाली हो।

आपको एक धन्य और सुंदर दिवाली की शुभकामनाएं। उत्सव के इस मौसम को यादगार बनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ आनंद लें।

आइए हम खुशियाँ और मुस्कुराहट, खुशी और शांति फैलाकर इसे अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए एक खुशहाल दिवाली बनाएं। सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिवाली उस जीवन का जश्न मनाने का समय है जो भगवान ने हमें दिया है और हमारे चारों ओर खुशियाँ फैलाते हैं। सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ। Happy Diwali

Diwali Hindi Messages

पर्व और उत्सव, उत्सव और यादें…। यह दिवाली आप सभी के लिए खुशियां और मुस्कान लेकर आए... दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।
Happy Diwali

आपको और आपके परिवार को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ और शुभकामनाएँ…। माँ लक्ष्मी और भगवान गणेश आपको वह सब आशीर्वाद दें जिसके आप हकदार हैं।

Happy Diwali Messages Image 2023

Happy Diwali Messages 2023

दिवाली के अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि आपके सभी सपने सच हों... मैं कामना करता हूं कि आपको जीवन में शाश्वत खुशियां मिलें... आपको दिवाली की शुभकामनाएं.

आपकी दिवाली उत्सवों और खुशियों से भरी हो…। आपके चारों ओर और भी बहुत सी यादें हों... आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ। Happy Diwali 2023

Simple Diwali Wishes – Diwali Messages

आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ। दिवाली का अविश्वसनीय आकर्षण आपके साथ हमेशा बना रहे और आप पर खुशियाँ और मुस्कुराहट बरसाती रहे।
Happy Diwali 2023

दिवाली के अवसर पर, मैं आपको एक ऐसे उत्सव की शुभकामनाएं देता हूं जिसे आप हमेशा-हमेशा के लिए याद रखेंगे। मेरे प्रिय, तुम्हें दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

दिवाली का उत्सव आपके और आपके प्रियजनों के लिए शाश्वत खुशियाँ, खुशी, मुस्कान, सफलता और शांति लेकर आए। आपको दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

हैप्पी दिवाली मेरे प्रिय। यह त्योहार आपमें सकारात्मकता का संचार करे और आपको सफलता का आशीर्वाद दे। आपके प्रियजनों के साथ अच्छे और खुशहाल समय की कामना करता हूं।

Happy Diwali Wishes 2023

यह दिवाली आपके लिए उत्सव, उत्साह और उत्सव से भरी हो। आपको एक धन्य और सुंदर दिवाली की शुभकामनाएं।

मैं कामना करता हूं कि दिवाली की सकारात्मक ऊर्जा आपको अच्छाई और खुशियों से घेर ले। दिवाली के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएँ।

दिवाली का जश्न आपके दिल को अनंत खुशियों से भर दे। दिवाली का उत्सव आपके जीवन को रोशन करे। आपको दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

Happy Diwali Wishes in English, Diwali Messages

Happy Diwali Wishes in English, Diwali Messages

भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी आपके जीवन में आएं और इसे आशा और खुशी के नए रंगों से भर दें। आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

माँ लक्ष्मी के चरण कमल आपके घर में प्रवेश करें और इसे सकारात्मकता और समृद्धि से भर दें। आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

Diwali Quotes 2023, Deepavali Quotes in Hindi

दिवाली सभी नकारात्मकताओं को भूलने और अपने जीवन में सभी आशीर्वादों को अपनाने का समय है। आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

आइए हम इसे उन लोगों के साथ मनाकर एक यादगार दिवाली बनाएं जो इस दुनिया में हमारे लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

दिवाली का समय अपनी समस्याओं और तनाव को पीछे छोड़कर बड़े दिल से जीवन का जश्न मनाने का है। सभी को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

दिवाली का उत्सव आपके जीवन के इस आगामी वर्ष को कई नई आशाओं और अवसरों से भर दे। आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

दिवाली के अवसर पर, मैं आपको और आपके प्रियजनों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। आपके लिए उत्सवों से भरा एक समृद्ध और उत्साहपूर्ण मौसम हो।

Diwali Messages for Greeting cards

आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ। साल का सबसे प्रतीक्षित त्योहारी सीजन आपको खुश और संतुष्ट दिल दे।

आपके लिए दिवाली का जश्न कभी खत्म न हो और आपका जीवन खुशियों, वैभव, समृद्धि और मुस्कुराहट से भर जाए। आपको हार्दिक दिवाली की शुभकामनाएँ।

Beautiful Diwali Greeting Cards Messages, Diwali Quotes

Beautiful Diwali Greeting Cards Messages, Quotes

दिवाली के शुभ अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि आपको मां लक्ष्मी का सर्वोत्तम आशीर्वाद मिले जो आपके लिए समृद्धि और सफलता लाए। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं!!!

दिवाली का उज्ज्वल और जगमगाता त्योहार आपके लिए उत्साह और आश्चर्य से भरा हो। आपको, आपके प्रियजनों को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली के उत्सव के मौसम का आनंद लें और अपने जीवन में भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी का स्वागत करें। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

Diwali Messages in Hindi

दीपो का त्यौहार है आया... साथ में ढेर सारी खुशियाँ लाया...। सुख और समृद्धि से सजा हो ये पार... शुभ हो दीपावली आपकी हर दोस्त।

माँ लक्ष्मी और श्री गणेश का आशीर्वाद बना रहे आप पर हर पल....दीपावली का त्यौहार सजा हो खुशियों से हर पल।

मुबारक हो दिवाली का ये त्यौहार....बरसे खुशियाँ तुम हर बार... नई उम्मीद और मंजिलें हो तुमको हासिल... दिवाली बच्चे को उसकी साड़ी बधाई!!!

जगमगाये तुम्हारा आने वाला कल दिवाली के दीपो जैसे... मुबारक हो तुमको ये दिन जिसमें हो खुशियाँ ही खुशियाँ हर दोस्त, हर दिन!!!

Deepavali Greetings Messages

खूबसूरती से तैयार किए गए दीपावली बधाई संदेश (Deepavali greetings messages) और रचनात्मक दिवाली शुभकामनाएं। हैप्पी दिवाली विश 2023 के नवीनतम संग्रह से दिवाली बधाई साझा करें। परिवार और दोस्तों के साथ अंग्रेजी में दीपावली शुभकामनाएं (Deepavali wishes in English) साझा करने के लिए बिल्कुल सही।

मिठाइयों की मिठास और दिलों की ख़ुशी आपके साथ रहे... आपको दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

आतिशबाजी की चमक और दिवाली उत्सव की खुशियाँ आपके लिए आने वाला वर्ष रोशन कर दें... आपको और आपके परिवार को दीपावली की शुभकामनाएँ।

मैं आपको इस वर्ष की सबसे खूबसूरत दिवाली की शुभकामनाएं देता हूं... मैं आपके लिए ढेर सारे अवसर, ढेर सारी मुस्कुराहटें और ढेर सारे सपने देखना चाहता हूँ... दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

Happy Diwali Wishes Images 2023, Deepavali Wishes

Happy Diwali Wishes Images

दिवाली का अवसर आपके लिए उत्साहपूर्ण उत्सव लेकर आए... दीपावली का अवसर हर दिल और घर को खुशियों से भर दे।

Diwali Messages for Whatsapp Status

अंग्रेजी में दिवाली संदेशों (Diwali messages) के साथ रोशनी का त्योहार मनाएं। नवीनतम दिवाली व्हाट्सएप स्टेटस और हिंदी में दिवाली संदेश (Diwali messages in Hindi) सभी के साथ साझा करें। व्हाट्सएप और फेसबुक पर साझा करने के लिए प्यारे दिवाली बधाई संदेशों का संग्रह।

आपको और आपके परिवार को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं...रोशनी का जगमगाता त्योहार अब तक का सबसे उज्ज्वल और खुशहाल हो।

नए सपने और नई उम्मीदें ही मैं आपके लिए प्रार्थना करता हूं... नया साल और नया जीवन यही मैं आपके लिए प्रार्थना करता हूं... दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

भगवान गणेश और मां लक्ष्मी आपके घर आएं और इसे खुशियों और अच्छाई से भर दें... सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिवाली के शुभ अवसर पर आपको हार्दिक शुभकामनाएँ... दिवाली का त्योहार आपके जीवन में समृद्धि और सफलता लाए।

Diwali Messages for Whatsapp

Diwali 2023 Whatsapp Facebook Status Images

Diwali Wishes 2023 Whatsapp Facebook Status Images

आइए हम अपने चेहरों पर मुस्कान और दिलों में खुशी के साथ दिवाली का त्योहार मनाएं। सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

दिवाली की रौनक कभी फीकी न पड़े. आइए हम बेहतरीन दावतों और बेहतरीन लोगों के साथ इस खूबसूरत त्योहार का आनंद लें। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिवाली के अवसर पर, मैं सभी को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। हम सभी को अपने जीवन में खुशियाँ, सफलता और अच्छाई का आशीर्वाद मिले।

दिवाली का त्यौहारी मौसम उत्सव, उल्लास और भारी उत्साह से भरा हो। सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

आइए हम अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली के त्योहार का आनंद लें और अपने जीवन में एक और खूबसूरत याद जोड़ें। आपकी दिवाली मंगलमय हो.

Short Diwali Messages

मिठाइयों और दावतों, मुस्कुराहट और खुशियों से भरपूर एक शानदार दिवाली हो... आपको दिवाली की शुभकामनाएँ।

अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं है... दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिवाली का जश्न आपके लिए कभी खत्म न हो और आपके लिए अनंत खुशियां लेकर आए... दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

आपको और आपके प्रियजनों को एक धन्य और सुंदर दिवाली की शुभकामनाएं…।

First Diwali Wishes Messages

आपकी पहली दिवाली के अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि जिन लोगों से आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, उनके साथ आपकी दिवाली सबसे यादगार और धन्य हो। आपके लिए शुभ दीपावली।

Best First diwali wishes quotes, messages greetings

First Diwali wishes quotes, messages greetings

आपकी पहली दिवाली आपके जीवन में ढेर सारी मुस्कुराहट, ढेर सारी खुशियाँ और ढेर सारी शुभकामनाएँ लेकर आए। आपको दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

जैसा कि आप अपनी पहली दिवाली मनाते हैं, मैं कामना करता हूं कि आपके जीवन में भगवान गणेश और मां लक्ष्मी का आशीर्वाद हमेशा बना रहे। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

आपको पहली दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। यह आपके सभी दिवाली समारोहों में सबसे खास और यादगार हो।

जब आप पहली दिवाली मना रहे हों तो आप पर सर्वशक्तिमान का सर्वोत्तम आशीर्वाद बरसा हो। इस विशेष दिन पर आपको सुख और समृद्धि की शुभकामनाएं।

Happy Diwali Stylish Text Message

यह दिवाली आपके जीवन में शांति और खुशियां लेकर आए। आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

आपको और आपके प्रियजनों को शुभ दीपावली। आपके लिए हँसी और मुस्कुराहट से भरा सबसे सुंदर और आनंदमय त्योहारी मौसम हो।

आपको हर्षोल्लासपूर्ण एवं मंगलमयी दिवाली की शुभकामनाएँ। भगवान गणेश और माँ लक्ष्मी आपको आशीर्वाद दें और हमेशा आपके साथ रहें।

Diwali Captions for Instagram

यह दिवाली सबसे उज्ज्वल और खुशहाल हो। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

सभी को हमेशा याद रखने वाली और जीवन भर याद रखने वाली दिवाली की शुभकामनाएं।

दिवाली का उत्सव हर दिल को खुशियों और अच्छाई से भर दे।

Personalised diwali messages for whatsapp

दिवाली का शुभ अवसर आपके जीवन को नए सपनों, नई आशाओं और नई सफलता की कहानियों से रोशन करे। आपको दिवाली की शुभकामनाएं.

आपको दिवाली के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं। आपके परिवार और दोस्तों के साथ अच्छे और खुशहाल समय की कामना करता हूं।

दिवाली के पटाखे आपके जीवन को चमक और चमक से भर दें। आपको और आपके प्रियजनों को दिवाली की शुभकामनाएँ।

Happy Diwali Wishes Quotes for Friends and Family

दिवाली का जादू हमारे जीवन में अधिक प्यार, अधिक स्नेह और एक-दूसरे के लिए अधिक सम्मान भर दे। मेरे प्रियजनों को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिवाली के अवसर पर, मैं भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी से प्रार्थना करता हूं कि वे हम सभी पर हमेशा अपना आशीर्वाद और प्यार बनाए रखें। आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिवाली का आकर्षण हमारे जीवन से कभी फीका न पड़े और हम इस खूबसूरत त्योहार को एक साथ मनाने के लिए हमेशा साथ रहें। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

मेरे सभी परिवार और दोस्तों को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूं कि आप सभी इस अवसर को मेरे लिए एक सुखद स्मृति बनाने के लिए हमेशा मौजूद रहें।

Happy Diwali Wishes Quotes Messages 2023

यह दिवाली आपके लिए मिठाइयों और पटाखों, मुस्कुराहट और खुशियों, सफलता और समृद्धि, स्वास्थ्य और धन से भरी हो। आपको दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

दिवाली का त्योहारी मौसम आपके लिए उत्साह और सकारात्मकता से भरा हो। आप पर सौभाग्य और ढेर सारी खुशियाँ बरसें। आपको दिवाली की शुभकामनाएं.

आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। दिवाली की उज्ज्वल रोशनी हमारे दिलों और आत्माओं को खुशियों और मुस्कुराहट से रोशन करे जिसके हम सभी हकदार हैं।

दिवाली सब कुछ भूलने और अपने प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताकर हमारे पास जो कुछ भी है उसके लिए आभारी होने का समय है। आपको दिवाली की शुभकामनाएं.

Diwali Messages for Friends

रोशनी के त्योहार पर दोस्तों को खुश करने के लिए दिवाली की खूबसूरत शुभकामनाएं भेजें। रोशनी के त्योहार पर अपने दोस्तों के जीवन में खुशियाँ फैलाएँ। मित्रों को दिवाली की शुभकामनाएँ (Diwali best wishes for friends) उपहारों के साथ टेक्स्ट संदेशों के माध्यम से भी भेजी जा सकती हैं।

Happy Diwali Wishes Messages Image

Happy Diwali Wishes Messages Image

मेरे प्रिय मित्र, मैं आपको इस पाठ के माध्यम से दिवाली की शुभकामनाएं भेजता हूं। मुझे आशा है कि आप त्योहार का आनंद ले रहे होंगे और आपने अपने घर को चमकदार रोशनी से सजाया होगा।
Happy Diwali 2023

Also Read : अपने सगे संबंधियों को भेजें Happy Diwali के Messages और शेयर करें दिवाली की शुभकामनाएं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।