Surya Gochar : 16 दिसंबर को इन 5 राशी वाले लोगों की चमकेगी किस्मत, जान लें कहीं आप भी तो नहीं शामिल

 Rashifal : जैसा की आप जानते हैं दिसंबर का महीना आधा आने को है. आपको बता दें कि 16 दिसंबर 2022 को आखिरी गोचर शुरू होने जा रहा है. आइए खबर में जानते हैं इसकी पूरी जानकारी।  
 
 

Haryana News Post : Rashifal : शास्त्रों के अनुसार सूर्य ग्रह हर महीने अपनी राशि को परिर्वतन करते हैं. आपकी जानकारी के लिए 2022 का आखिरी सूर्य गोचर 16 दिसंबर को शुरू होने जा रहा है. इस दिन सूर्य राशि परिवर्तन करके धनु राशि में प्रवेश करेंगे, इसी के साथ खरमास भी शुरू हो जाएगा.

सूर्य 14 जनवरी 2023 की रात तक धनु राशि में रहेंगे और इसके बाद मकर राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का मकर राशि में प्रवेश मकर संक्रांति के बड़े पर्व के रूप में मनाया जाता है. इसी दिन खरमास समाप्त होता है और 1 महीने से बंद पड़े शुभ कार्य फिर से शुरू होते हैं. 


जानें कौन सी हैं 5 राशि : 

Read Also: Rashifal : कल से शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि में करेंगे गोचर, जानिए किन राशियों पर क्या होगा असर?


मेष राशि : अगर आपकी भी मेष राशि है तो आपकी किस्मत चमकने वाली है. क्योंकि सूर्य गोचर आपके लिए अच्छा समय लेकर आने वाला है. और आपकी सारी परेशानियां खत्म हो सकती हैं, ना ही आपके किसी भी काम में रूकावट आएगी.  दान-धर्म करेंगे. ऊर्जा, साहस, आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा. 


 
मिथुन राशि:
मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य गोचर पैसा और धन लेकर आने वाला है और साथ ही आपके कामों में तरक्की होगी. अगर आप  शादी शुदा हैं तो आपका जीवन हमेशा सफल रहेगा और आप प्यार से रहेंगे।   


कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए सूर्य गोेचर बेहद ही खास है क्योंकि इस बार उनके लिए सिर्फ पैसा और धन ही नहीं बल्कि सुख भी आने वाला है और आपका कारोबार बढ़ने वाला है आप नई कार खरीद सकते हैं.  

Read Also: Aarthik Rashifal: इन राशियों पर होगी धन वर्षा, जानिए अपना भाग्य


 सिंह राशि: सूर्य के राशि बदलते ही सिंह राशि वालों के लिए सुनहरे दिन शुरू होंगे. सिंह राशि के स्वामी सूर्य ही हैं और वे उन्हें इस एक महीने के दौरान कोई बड़ी सफलता दिला सकते हैं. प्रमोशन, बड़ी डील या कॉन्ट्रैक्ट मिलने के योग हैं. 


धनु राशि: आपकी जानकारी के लिए बताने चले हैं कि इस बार सूर्य धनु राशि में ही गोचर कर रहा है. तो इस बार आपके लिए सूर्य गोचर वरदान के रूप में सामने आया है. आत्मविश्वास बढ़ेगा जो उन्हें कामों में सफलता दिलाएगा. नौकरी में स्थिति मजबूत होगी. प्रमोशन की राह बनेगी. व्यापारियों को लाभ होगा. निवेश के लिए समय अच्छा है. 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें