1. Home
  2. Auto

Nexon, Venue और Brezza को भूल जाइए! Mahindra XUV 3XO है नया SUV चैंपियन!

Nexon, Venue और Brezza को भूल जाइए! Mahindra XUV 3XO है नया SUV चैंपियन!
महिंद्रा XUV 3XO की कीमत 7.5 लाख रुपए से शुरू होकर 13.99 लाख रुपए तक जाती है। इस कीमत के बीच आपको फीचर्स में अंतर देखने को मिलता है।

Mahindra XUV 3XO : मार्केट में एसयूवी के डिमांड काफी ज्यादा है। इसलिए सबसे ज्यादा एसयूवी ही लॉन्च हो रही है। सड़क पर दिख रही कारों में लगभग 50 फीसदी कारें एसयूवी ही होती है।

कंपनियां भी इन इस सेगमेंट पर काफी ज्यादा ध्यान दे रही है। हाल ही में महिंद्रा ने नई XUV 3XO को लांच किया है जो 8 से 12 लाख के बजट में आती है। इससे पहले इसी बजट में हमें किया सोनेट, हुंडई वेन्यू और टाटा नेक्सों जैसी कारें देखने को मिलती है जो काफी खूबसूरत और फीचर्स से भरी हुई है।

हालांकि अब जब नई महिंद्रा 3XO लॉन्च हो गई है तो इन कारों की डिमांड घट सकती है। महिंद्रा XUV 3XO की कीमत 7.5 लाख रुपए से शुरू होकर 13.99 लाख रुपए तक जाती है। इस कीमत के बीच आपको फीचर्स में अंतर देखने को मिलता है। हालांकि आप चाहे तो उसका बेस मॉडल भी ले सकते हैं।

यह भी काफी अच्छे फीचर्स के साथ आती है। महिंद्रा XUV 3XO Nexon से काफी सस्ती है। वहीं इसमें नेक्सों से ज्यादा फीचर्स भी मिलता है। इसमें आपको लेटेस्ट डिजाइन वाली एलइडी लाइट्स, एलइडी टेल लाइट्स और एलइडी डीआरएल दिया गया है। 

वही यह खूबसूरत हवाई व्हील्स के साथ आती है। इंटीरियर को भी काफी खूबसूरत बनाया गया है। इसमें 10 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और इतना ही बड़ा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है।

यह डुअल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, एंबिएंट लाइटिंग, 360 डिग्री सराउंड कैमरा, स्टीयरिंग व्हील, लेदर सीट और नया सेंटर कंसोल दिया गया है।

सेफ्टी में भी Mahindra XUV 3XO टाटा नेक्सों से काफी ज्यादा आगे है। इसमें लेवल 2 का ADAS दिया गया है जो काफी लेटेस्ट है और इसके कारण की सेफ्टी में चार चांद लग जाता है। इसके अलावा इसमें डीजल इंजन का विकल्प दिया गया है जो 1.2 लीटर का है।

यह 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियर बॉक्स के साथ आती है। इस कारण से इस ड्राइव करना बहुत ही आसान है। यह एक पावरफुल फीचर से भरी एसयूवी है। इसलिए आप इसे खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।