1. Home
  2. Auto

5 साल की बेफिक्री! यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है लंबी वारंटी और दमदार माइलेज का वादा

5 साल की बेफिक्री! यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है लंबी वारंटी और दमदार माइलेज का वादा
25 अप्रैल 2024 की प्रभावी तिथि से गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स की ईवी टू-व्हीलर ईब्लू फियो रेंज (eblu Feo range) में बैटरी की वारंटी को 5 साल या 50,000 किमी. (जो भी पहले हो) तक बढ़ाया गया है।

इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए इक्विपमेंट बनाने वाली गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने आज अपने इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स और 3-व्हीलर्स की ईब्लू (eblu) रेंज के लिए बैटरी वारंटी में बढ़ोतरी की घोषणा की है।

यह कदम ग्राहकों को मानसिक शांति प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता और अपनी बैटरी टेक्नोलॉजी की बेहतर गुणवत्ता और उसके लंबे जीवन काल में कंपनी के विश्वास को दर्शाता है।

5 साल या 50,000 किमी. की वारंटी

25 अप्रैल 2024 की प्रभावी तिथि से गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स की ईवी टू-व्हीलर ईब्लू फियो रेंज (eblu Feo range) में बैटरी की वारंटी को 5 साल या 50,000 किमी. (जो भी पहले हो) तक बढ़ाया गया है।

इसी तरह कंपनी के EV थ्री-व्हीलर रेंज ईब्लू रूजी (eblu Rozee) और ईब्लू रीनो (eblu Reino) के लिए बैटरी वारंटी को अब 5 साल या 80,000 किमी. (जो भी पहले हो) हो गई है।

ये नई वारंटी पीरियड भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में सबसे लंबी अवधि में से एक है।

गोदावरी के सीईओ ने क्या कहा?

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ हैदर खान ने कहा कि गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स (Godavari Electric Motors) का नजरिया ऐसे इलेक्ट्रिक वाहनों की पेशकश करके सस्टनेबल मोबिलिटी में बदलाव को तेज करना है।

जो न केवल पर्यावरण के अनुकूल हों, बल्कि विश्वसनीय, किफायती और परेशानी से मुक्त भी हो।सीईओ ने कहा कि इंडस्ट्री की सर्वोत्तम बैटरी वारंटी प्रदान करके हम इलेक्ट्रिक वाहनों के भविष्य में अपने अटूट विश्वास और इसके व्यापक रूप से अपनाने में आने वाली बाधाओं को दूर करने की अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह कदम हमारी मूल भावना और ग्राहकों को वैल्यू प्रदान करने के लिए इनोवेशन की हमारी निरंतर खोज का एक प्रमाण है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।