1. Home
  2. Auto

70kmpl माइलेज और दमदार इंजन! हीरो की ये बाइक है हर राइडर की पहली पसंद, जानिए कीमत

70kmpl माइलेज और दमदार इंजन! हीरो की ये बाइक है हर राइडर की पहली पसंद, जानिए कीमत
हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) में 97 सीसी का एयर कूल इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 8 पीएस का पावर और इतना ही टॉर्क जनरेट किया जाता है।

Hero Splendor Plus: हीरो की बाइक्स हमेशा से काफी अच्छी रही है। खासकर हीरो स्प्लेंडर प्लस इसे लोग काफी लंबे समय से पसंद कर रहे हैं। 75000 की कीमत पर बिकने वाली हीरो की यह बाइक 70 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

इसके अलावा इसका लुक भी काफी बेहतरीन है। इसमें आधुनिक फीचर्स के तौर पर वह सभी चीज मिल जाती है जो बहुत ही जरूरी है। हालांकि इस मॉडल को खरीदने के लिए आपको 78000 तक की एक्स शोरूम कीमत देनी होगी।

लेकिन बात करें इसे सस्ते में खरीदने की तो आज के समय में यह भी संभव है। आज भारत में कई ऐसी कंपनियां है जो सस्ते बाइक बेचती है। आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन जाकर इन बाइक्स को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

जैसा की हीरो स्प्लेंडर प्लस भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर है इसलिए सेकंड हैंड मार्केट में भी इसकी डिमांड काफी ज्यादा है। आज हम आपको इसी बाइक की पूरी डिटेल देने वाले है।

Hero Splendor Plus आम आदमी की सवारी

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) में 97 सीसी का एयर कूल इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 8 पीएस का पावर और इतना ही टॉर्क जनरेट किया जाता है। देखा जाए तो यह पावर ज्यादा नहीं है।

लेकिन भारतीय सड़क के लिए यह काफी अनुकूल मानी जाती है। इसी पावर के कारण इसकी माइलेज भी काफी ज्यादा है।

अच्छे कंफर्टेबल सीट्स, एलइडी लाइट्स और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ आने वाली यह बाइक आम आदमी के लिए बेहतरीन है।

Olx पर काफी सस्ती Splendor

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह बाइक बिल्कुल ही कम चली हुई है। आप चाहे तो वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

इसे हरियाणा के फरीदाबाद लोकेशन पर बेचा जा रहा है। अगर आप दिल्ली या फिर इसके आसपास रहते हैं तो इसकी टेस्ट साइड भी आराम से ले सकते हैं।

बाइक देखो एक बेहतरीन कंपनी है। यहां से बाइक खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिलती है। इसीलिए यह आसान किस्तों पर हीरो स्प्लेंडर प्लस मिल जाएगी।

यहां 2017 मॉडल स्प्लेंडर की कीमत 35000 रुपए है। आप इस बाइक की टेस्ट राइड भी ले सकते हैं। इसके अलावा वेबसाइट पर जाकर इसके अन्य डिटेल्स को वेरीफाई कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।