1. Home
  2. Auto

स्टाइल, दम और किफायत का अद्भुत संगम: Bajaj Discover 100 T, मात्र ₹20,000 में!

स्टाइल, दम और किफायत का अद्भुत संगम: Bajaj Discover 100 T, मात्र ₹20,000 में!
बजाज डिस्कवर 100टी ना सिर्फ परफॉर्मेंस और माइलेज के मामले में दमदार है, बल्कि आरामदायक राइडिंग का भी ख्याल रखती है. 

अगर आप नया बाइक खरीदने की सोच रहे लेकिन बजट ना होने से नया बाइक नहीं ले पा रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है , जी हाँ दोस्तों अब आप मात्र 20 हजार में धांसू बाइक ले सकते है।

हम बात कर रहे है Bajaj Discover 100 T की ये बाइक मात्र 20 हजार में बिक रहा है। लेकिन कैसे ले आइये जानते है , इस बाइक के बारे में

धांसू परफॉर्मेंस और किफायती माइलेज 

Bajaj Discover 100 T में आपको 102cc का 4-स्ट्रोक DTS-i इंजन मिलता है. यह इंजन 9000 rpm पर 10.2 bhp की पावर और 6500 rpm पर 9.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि यह इंजन अपने 100cc सेगमेंट के मुकाबले 30% ज्यादा पावरफुल है. वहीं,

माइलेज के मामले में भी यह बाइक ARAI के अनुसार 87 kmpl का माइलेज देने का दावा करती है. राइडर्स के अनुभव के अनुसार, रियल-वर्ल्ड राइडिंग में भी यह बाइक करीब 56 से 58 kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

शानदार फीचर्स

बजाज डिस्कवर 100टी ना सिर्फ परफॉर्मेंस और माइलेज के मामले में दमदार है, बल्कि आरामदायक राइडिंग का भी ख्याल रखती है. इस बाइक में आपको लंबी और चौड़ी सीट मिलती है, जो सिंगल राइडिंग के साथ-साथ pillion rider के लिए भी आरामदायक है. इसके अलावा, सेमी-डबल क्रैडल चेसिस आपको राइडिंग के दौरान स्टेबिलिटी प्रदान करता है.

आधुनिक टेक्नोलॉजी 

बजाज डिस्कवर 100टी में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलते हैं, जो इसे अपने सेगमेंट में खास बनाते हैं. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, जो आपको स्मूथ राइडिंग का अनुभव कराता है. वहीं, फ्लिकर-फ्री DC हेडलैंप रात के समय बेहतर विजिबिलिटी सुनिश्चित करता है.

डिजाइन और स्टाइलिंग 

बजाज डिस्कवर 100टी का डिजाइन काफी सिंपल और क्लासी है. इसमें आपको मस्कुलर फ्यूल टैंक, 10-स्पोक अलॉय व्हील्स और आकर्षक ग्राफिक्स देखने को मिलते हैं. यह बाइक चार कलर ऑप्शंस – ब्रिलिएंट ब्लू, मिडनाइट ब्लैक & ब्लू, फ्लेम रेड और मिडनाइट ब्लैक & रेड में उपलब्ध है.

कीमत

कीमत की बात करे तो ये बाइक शोरूम में 60 हजार के आस पास में मिल जाता है , लेकिन आपके पास इतना पैसा नहीं है तो घबराने की जरुरत नहीं है जी हाँ मात्र 20 हजार में आप ले सकते है।

एक वेबसाइट है जहाँ पर ये बाइक कम कीमत में मिल रहा है , इस वेबसाइट का नाम quikr है , 2012 की मॉडल बाइक मात्र 5,0000 KM तक चली है , बाइक की कंडीशन भी सही है। अगर आप इस बाइक खरीदने की इच्छा रखते है तो वेबसाइट विजिट करके ले सकते है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।