1. Home
  2. Auto

Activa 6G: कम कीमत में दमदार स्कूटर, अभी उठाएं ऑफर का ला

Activa 6G: कम कीमत में दमदार स्कूटर, अभी उठाएं ऑफर का ला
होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर 76,234 रुपये से 82,734 रुपये के लगभग कीमत पर बाजार में आती है।

Honda Activa: देश के टू व्हीलर मार्केट में बाइक की तरह ही स्कूटर्स की बिक्री के भी दिनों-दिन बढ़ोतरी हो रही है। होंडा को ही ले लीजिए तो कंपनी की मार्केट में बाइक से लेकर स्कूटर तक मार्केट में आती हैं।

आज इस रिपोर्ट में हम कंपनी की स्कूटर होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के बारे में आपको बताएंगे। जिसे अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है।

यह स्कूटर अपने एडवांस फ़ीचर्स के लिए बाजार में लोकप्रिय है।

Honda Activa इंजन और माईलेज

इसमें कंपनी ने 109cc का इंजन लगाया है। जो सिंगल सिलेंडर इंजन है और 7.84Ps अधिकतम पावर के साथ 8.90Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है।

इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक आता है। जो ब्रेकिंग में काफी अच्छा है। इसका फ्यूल टैंक 5.3 लीटर का है और इसमें आपको तकरीबन 50kmpl का माईलेज मिलता है।

Honda Activa की बाजार में आकर्षक कीमत

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर 76,234 रुपये से 82,734 रुपये के लगभग कीमत पर बाजार में आती है। लेकिन ऑनलाइन यह इससे काफी कम कीमत पर मिल जाती है।

जी हाँ, सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर एक्टिवा काफी आकर्षक कीमत पर मिल जाती है।

अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको Olx वेबसाइट द्वारा इस स्कूटर के कुछ पुराने मॉडल पर दिए जा रहे ऑफर के बारे में जानकारी देंगे।

Olx वेबसाइट Honda Activa पर दे रही है डील

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को कम कीमत पर खरीदने के लिए आपको Olx वेबसाइट को विजिट करना होगा। यहाँ पर इस स्कूटर के 2013 मॉडल को लिस्ट किया गया है।

जो ठीक-ठाक कंडीशन में है और अबतक 36,855 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर मात्र 15,000 रुपये की मांग की गई है।

आप इसके सेलर की डिटेल्स वेबसाइट से ले सकते हैं और पसंद आने पर इस स्कूटर को अपना बना सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।