1. Home
  2. Auto

सस्ती SUV: Scorpio 3.25 लाख में, घर खरीदने से भी आसान!

सस्ती SUV: Scorpio 3.25 लाख में, घर खरीदने से भी आसान!
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो फीचर्स के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है. आपको इसमें 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं.

भारतीय बाजार में बड़ी फैमिली वालों के लिए एक दमदार SUV ढूंढना कोई आसान काम नहीं है. ऊपर से अगर बजट थोड़ा टाइट हो, तो टेंशन और बढ़ जाती है.

लेकिन घबराइए मत, अगर आप अपने सपनों की महिंद्रा स्कॉर्पियो को मात्र ₹3.25 लाख में खरीदना चाहते हैं, तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है, तो चलिए जानते है आखिर कैसे ₹3.25 लाख में स्कार्पिओ खरीद सकते है।

पावर और लुक्स

महिंद्रा स्कॉर्पियो भारतीय सड़कों पर राज करने वाली सबसे फेमस SUV है. ये अपनी दमदार स्टाइल  के साथ ही दमदार इंजन पावर  के लिए जानी जाती है.

आपको बता दें, नई स्कॉर्पियो में आपको 2198cc का दमदार इंजन मिलता है, जो 172.45bhp की पावर और 400Nm का शानदार टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही, 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन इसकी परफॉर्मेंस को बनाए रखता है.

ये SUV आपको 6-7 सीटर ऑप्शन में मिलती है. साथ ही, आपको इसमें 460 लीटर का बड़ा बूट स्पेस भी मिलता है, जहां आप आराम से अपना सारा सामान रख सकते हैं.

फीचर्स

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो फीचर्स के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है. आपको इसमें 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं. सुरक्षा के लिहाज से भी ये SUV किसी से कम नहीं है. इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर्स  जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं.

माइलेज

पावरफुल इंजन और धांसू फीचर्स के अलावा, महिंद्रा स्कॉर्पियो की माइलेज  भी इसे खास बनाती है. नई स्कॉर्पियो आपको 15 किमी/लीटर तक की शानदार माइलेज देती है, जो इसे एक फ्यूल-एफिशिएंट बनाती है.

₹3.25 लाख में स्कॉर्पियो

जैसा कि हमने आपको बताया, आप ₹3.25 लाख में भी एक बेहतरीन कंडीशन वाली पुरानी स्कॉर्पियो खरीद सकते हैं. तो आपको जानकारी करदें की, OLX पर इस वक्त 2011 मॉडल की एक स्कॉर्पियो लिस्टेड है, जिसे सिर्फ 1,25,000 किलोमीटर ही चलाया गया है.

और अभी ये कार बिलकुल मस्त है इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी दिख रही है और आप इसे मात्र ₹3.25 लाख में अपना बना सकते हैं. तो दोस्तों कम पैसे में आप अपना सपना पूरा कर सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।