1. Home
  2. Auto

16 हजार में Activa खरीदने का अद्भुत अवसर! अभी जानिए कैसे

16 हजार में Activa खरीदने का अद्भुत अवसर! अभी जानिए कैसे
आज के समय आने वाली Honda Activa के H-Smart वेरिएंट में रिमोट की के साथ ऑटोमैटिक लॉक/अनलॉक टेक्नोलॉजी मिलती है.

भारत में स्कूटरों की बात हो और Activa का नाम ना आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. सालों से देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली और पसंद की जाने वाली स्कूटर Activa लाखों परिवारों की ज़िन्दगी का हिस्सा बन चुकी है.

भरोसेमंद कंपनी Honda का नाम और किफायती माइलेज इस स्कूटर को ग्राहकों की पहली पसंद बनाता है. लेकिन, अगर आप अपने घर के लिए स्कूटर लेना चाहते हैं, पर बजट थोड़ा कम है, तो भी कोई बात नहीं. 

आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे, जिसकी मदद से आप मात्र 16 हज़ार में ही Honda Activa को अपना बना सकेंगे. 

पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज

Honda Activa में आपको मिलता है दमदार 109.51 सीसी का 1 सिलेंडर इंजन. ये इंजन 7.84Ps की अधिकतम पावर और 8.90Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

स्कूटर में आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. ग्राहकों को ये स्कूटर इसलिए भी पसंद आती है क्योंकि ये 50 किमी/लीटर की शानदार माइलेज देती है. यानी कम खर्च में ज्यादा चलना

आधुनिक फीचर्स 

आज के समय आने वाली Honda Activa के H-Smart वेरिएंट में रिमोट की के साथ ऑटोमैटिक लॉक/अनलॉक टेक्नोलॉजी मिलती है. साथ ही स्कूटर में इंजन इम्मोबिलाइज़र और कीलेस स्टार्ट जैसे आधुनिक फीचर्स भी मौजूद हैं.

अगर हम नई Honda Activa की कीमतों के बारे में बात करे तो, तो ये फिलहाल 75 हजार से 85 हजार (एक्स-शोरूम) के बीच आती हैं. लेकिन अगर आप इसे सिर्फ 16 हज़ार में अपना बनाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको स्कूटर का सेकेंड हैंड मॉडल देखना होगा.

सेकंड हैंड भी कोई ख़राब नहीं होता है , कंडीशन में होता है। लेकिन सेकंड हैंड स्कूटर लेने से पहले अच्छे से चेक करना जरुरी है

olx पर मिल रही है 2017 Activa

ऑनलाइन वेबसाइट olx पर 2017 मॉडल की एक Honda Activa लिस्टेड है, और ये स्कूटर अभी सिर्फ 46,000 किलोमीटर ही चलाया गया है.

इसकी कंडीशन भी अच्छी बताई जा रही है और इसकी कीमत 16,599 रखी गई है. अगर आपका बजट थोड़ा कम है और आप एक अच्छी स्कूटर लेना चाहते हैं, तो ये आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।