1. Home
  2. Auto

ऑडी ने भारत में बढ़ाई अपनी SUV रेंज, Q3 और Q3 Sportback के Bold Edition लॉन्च किए

ऑडी ने भारत में बढ़ाई अपनी SUV रेंज, Q3 और Q3 Sportback के Bold Edition लॉन्च किए
बोल्ड एडिशन में आपको वही दमदार 2.0-लीटर TFSI पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 189 bhp की पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की audi कार दुनिआ के सबसे पॉपुलर कार कंपनी है , आपको जानके खुसी होगी की जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने भारतीय बाजार में धूम मचा दी है.

कंपनी ने हाल ही में Audi Q3 और Q3 Sportback के बोल्ड एडिशन को लॉन्च किया है. ये दोनों ही कारें उन लोगों के लिए शानदार विकल्प हैं, जो लग्जरी के साथ-साथ स्पोर्टी लुक वाली कार की तलाश में हैं.

तो चलिए आज हम आपको इन धांसू कारों के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से बताते हैं.

बोल्ड एडिशन 

जैसा कि नाम से ही पता चलता है, बोल्ड एडिशन में आपको कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे. सबसे खास बात है इन कारों का बिल्कुल ब्लैक-आउट लुक.

जी हां, ब्लैक स्टाइलिंग पैकेज प्लस के साथ आपको ग्लॉस ब्लैक ग्रिल, ब्लैक ऑडी रिंग्स आगे और पीछे, ब्लैक विंडो सराउंड, ब्लैक ओआरवीएम और ब्लैक रूफ रेल्स मिलते हैं. इसके अलावा, डुअल-टोन कलर स्कीम वाले 18 इंच के नए अलॉय व्हील्स इन कारों के लुक को और भी ज्यादा स्पोर्टी बनाते हैं.

इंजन और परफॉर्मेंस

बोल्ड एडिशन में आपको वही दमदार 2.0-लीटर TFSI पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 189 bhp की पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

यह इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है, जो ऑडी के क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम का इस्तेमाल करके चारों पहियों तक समान रूप से पावर पहुंचाता है.

डिजाइन और इंटीरियर

बोल्ड एडिशन में आपको न सिर्फ पावरफुल इंजन मिलता है, बल्कि इसका डिजाइन और इंटीरियर भी लाजवाब है. इसमें आपको LED हेडलैंप्स के साथ LED टेल लैंप्स, पैनोरमिक सनरूफ और रियर पार्किंग कैमरा मिलता है.

साथ ही, इसके इंटीरियर को भी काफी अपडेट किया गया है. आपको फोर-वे लम्बर सपोर्ट के साथ पावर एडजस्टेड फ्रंट सीट्स, लेदर फिनिश्ड सीट अपहोल्स्ट्री, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील with लेदर फिनिश्ड पैडल शिफ्टर्स, 2-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और ऑडी स्मार्टफोन इंटरफेस मिलता है.

सुरक्षा

ऑडी ने इस गाड़ी में आपको 6 एयरबैग्स, MMI नेविगेशन प्लस के साथ MMI टच, ऑडी ड्राइव सिलेक्ट, ऑडी वर्चुअल कॉकपिट प्लस, कम्फर्ट की with जेस्चर-कंट्रोल टेलगेट, ऑडी फोन बॉक्स with वायरलेस चार्जिंग सिस्टम और 10 स्पीकर्स वाला साउंड सिस्टम दिया है.

यानी सुरक्षा के साथ-साथ आपको आरामदायक सफर का भी पूरा ख्याल रखा गया है.

कीमतें

कीमत की बात करें तो ये धांसू कार की कीमत 54.65 लाख रुपये और 55.71 लाख रुपये है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।