1. Home
  2. Auto

बजाज एवेंजर स्ट्रीट 220: जबरदस्त माइलेज और दमदार इंजन

बजाज एवेंजर स्ट्रीट 220: जबरदस्त माइलेज और दमदार इंजन
Avenger Street 220 की डिज़ाइन काफी आकर्षक है. इसमें क्रूजर बाइक का ट्रेडिशनल लुक दिया गया है, जो देखने में काफी स्टाइलिश लगता है. 

अगर आप बजाज की धांसू बाइक Bajaj Avenger Street 220 खरीदने का सोच रहे है लेकिन पैसे की कमी की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप बेहद कम कीमत में इस बाइक को ले सकते है

हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारेमे आइये जानते है इस धांसू बाइक की डिटेल्स और कहाँ मिलेगा ये भी.

Avenger Street 220 का दमदार परफॉर्मेंस 

Avenger Street 220 में 220cc का ऑयल-कूल्ड DTS-i FI इंजन लगा है, जो 19.03 PS की पावर और 17.55 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको शहर की सड़कों पर आसानी से निकालने में मदद करता है और साथ ही हाईवे पर भी आपको शानदार परफॉर्मेंस देता है.

फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी की बदौलत माइलेज भी काफी अच्छा मिलता है, कंपनी का दावा है कि ये बाइक करीब 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है.

आरामदायक राइडिंग पोजिशन  

Avenger Street 220 की एक खास बात ये है कि इसकी सीट काफी नीचे है, जिससे लंबे राइड पर भी आपको थकावट नहीं होती है. इसके अलावा, इसका हैंडलबार भी ऊंचा है, जिससे आप सीधी कमर करके आराम से बाइक चला सकते हैं.

स्टाइलिश डिजाइन 

Avenger Street 220 की डिज़ाइन काफी आकर्षक है. इसमें क्रूजर बाइक का ट्रेडिशनल लुक दिया गया है, जो देखने में काफी स्टाइलिश लगता है.

हेडलाइट, फ्यूल टैंक, और टेललाइट का डिजाइन भी काफी शानदार है. इसके अलावा, इसमें ब्लैक अलॉय व्हील्स और क्रोम फिनिशिंग भी दी गई है, जो बाइक के लुक को और भी निखार देते हैं.

सुरक्षा फीचर्स  

बजाज Avenger Street 220 में सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक दिया गया है. इसके अलावा, इसमें सिंगल-चैनल एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है.

कीमत

अब बात करते है कीमत की अगर आप कम कीमत में लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में ये स्कूटर सिर्फ 50 हजार में मिल रहा है , इस धांसू बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है।

बाइक 2016 की मॉडल है और अभी तक सिर्फ 44,000 तक चली है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकता है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।