1. Home
  2. Auto

बजाज डिस्कवर 125 DTS i: सिर्फ ₹18,000 में अपना सपनों का मोटरसाइकिल घर ले जाएं!

बजाज डिस्कवर 125 DTS i: सिर्फ ₹18,000 में अपना सपनों का मोटरसाइकिल घर ले जाएं!
बजाज डिस्कवर 125 DTS-i सबसे ज्यादा जानी जाती है अपनी बेहतरीन माइलेज के लिए. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 58 से 62 किमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है

Bajaj Discover 125 DTS i एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , इंडिया में काफी ज्यादा लोग इस बाइक को पसंद करते है , दोस्तों अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन आपके पैसा बजट कम है तो आप कम कीमत में ये बाइक ले सकते है लेकिन कैसे आइये जानते है इस बाइक बारे में और कैसे कम कीमत में खरीदें ये भी

Bajaj Discover 125 DTS i धांसू इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

बजाज डिस्कवर 125 DTS-i में 124.5 सीसी का 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो DTS-i टेक्नोलॉजी से लैस है.

यह इंजन 7500 RPM पर 11 PS की पावर और 5500 RPM पर 11 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको शहर के रोजमर्रा के कामों के लिए पर्याप्त पावर देता है और साथ ही हाईवे पर भी आराम से चलने में सक्षम है.

माइलेज

बजाज डिस्कवर 125 DTS-i सबसे ज्यादा जानी जाती है अपनी बेहतरीन माइलेज के लिए. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 58 से 62 किमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है.

हालांकि, यह माइलेज आपके राइडिंग स्टाइल और ट्रैफिक कंडीशन पर भी निर्भर करता है. लेकिन, फिर भी यह बाइक आपको शानदार माइलेज देने में सक्षम है जिससे आप लंबी दूरी का सफर भी कम खर्च में तय कर सकते हैं.

शानदार फीचर्स

बजाज डिस्कवर 125 DTS-i में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो आपको आरामदायक राइडिंग का अनुभव प्रदान करते हैं. इसमें एक लंबी और चौड़ी सीट दी गई है जो सवार और पीछे बैठने वाले दोनों के लिए आरामदायक है.

साथ ही, इसमें नाइट्रोक्स सस्पेंशन दिया गया है जो गड्डों और खराब रास्तों पर भी आपको बेहतर राइड क्वालिटी देता है. इसके अलावा, इसमें हेडलाइट, टेललाइट, और टर्न सिग्नल लाइट्स जैसी सभी जरूरी लाइट्स भी मौजूद हैं.

कीमत

बजाज डिस्कवर 125 DTS-i की शुरुआती कीमत (एक्स-शोरूम दिल्ली) लगभग 58,000 रुपये से शुरू होती है. वहीं, डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत थोड़ी ज्यादा होती है. लेकिन दोस्तों आपको घबराने की जरुरत नहीं है

आपको इतना पैसा नहीं देना होगा। आप इस बाइक को मात्र ₹18,000 में अपने घर ले जा सकते है , जी हाँ दोस्तों क्विकर वेबसाइट में ये बाइक लिस्ट हुवा है , अगर आप इच्छुक है तो खरीद सकते है डीलर से बात करके, ये बाइक 2012 की मॉडल है और 25,000 तक चली है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।