1. Home
  2. Auto

बजाज Dominar 400: रॉयल लुक, दमदार इंजन, किफायती कीमत!

बजाज Dominar 400: रॉयल लुक, दमदार इंजन, किफायती कीमत!
बजाज Dominar 400 को कई आधुनिक फीचर्स से भी लैस किया गया है, जो आपकी राइडिंग को और भी मजेदार बना देते हैं. 

इंडिया में Bajaj Dominar 400 काफी ज्यादा पॉपुलर है , बाइक लुक और डिज़ाइन भी काफी धांसू है , अगर आप राइडर है तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट हो सकता है इस बाइक कीमत शोरूम में Rs. 2,25,027 है।

अगर इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो इतना खर्च करना होगा लेकिन दोस्तों अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो कम कीमत में भी ले सकते है , आइये जानते है इस बाइक बारे में और कैसे लें ये भी

दमदार परफॉर्मेंस, इंजन

Bajaj Dominar 400 में 373.3 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. ये इंजन 8800 rpm पर 40 PS की अधिकतम पावर और 6500 rpm पर 35 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको किसी भी रास्ते पर दमदार परफॉर्मेंस देने का वादा करता है,

आरामदायक राइडिंग

Dominar 400 आरामदायक राइडिंग का भी पूरा ख्याल रखती है. इसमें आपको मिलती है एक मजबूत और आरामदायक सीट, जो लंबे सफर पर भी आपको थकने नहीं देती.

इसके अलावा, इसमें अप-साइड-डाउन (USD) फोर्क्स दिए गए हैं जो खराब रास्तों पर भी आपको बेहतर हैंडलिंग और स्मूथ राइड का अनुभव कराते हैं.

अत्याधुनिक फीचर्स 

बजाज Dominar 400 को कई आधुनिक फीचर्स से भी लैस किया गया है, जो आपकी राइडिंग को और भी मजेदार बना देते हैं.

इसमें शामिल हैं: डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS): यह सिस्टम आपको सुरक्षित राइडिंग का भरोसा दिलाता है, खासकर के तेज रफ्तार या फिसलन वाले रास्तों पर.,

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: इसमें आपको स्पीड, फ्यूल लेवल, राइडिंग मोड्स और अन्य जरूरी जानकारी मिलती है.

 LED हेडलाइट और टेललाइट: ये ना सिर्फ रात में बेहतर रोशनी देते हैं बल्कि स्टाइलिश लुक भी देते हैं., USB चार्जिंग पोर्ट: अपने मोबाइल फोन या अन्य गैजेट्स को आसानी से चार्ज करें.

कीमत

बजाज Dominar 400 की कीमत की बात करे तो आपके शहर और डीलरशिप के हिसाब से थोड़ी बहुत कम या ज्यादा हो सकती है, लेकिन आम तौर पर इसकी ऑन-रोड कीमत ₹2.25 लाख के बीच है।

लेकिन आपको इतना पैसा खर्च नहीं करना है। quikr वेबसाइट में ये बाइक मात्र ₹1,40,000 में लिस्ट हुवा है , बाइक की कंडीशन अभी सही है। 2018 की मॉडल है और 23,000 KM तक चली है।

अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है , हो सकता है की कीमत और कम हो जाये।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।