1. Home
  2. Auto

25 हजार में Bajaj Platina: माइलेज का दमदार, कीमत का बेजोड़!

25 हजार में Bajaj Platina: माइलेज का दमदार, कीमत का बेजोड़!
बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को लगभग 67,808 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है।

Bajaj Platina : मंहगाई के इस दौर में हर कोई चाहता है कि उसके पास ऐसी बाइक हो जिसमें एक बार पेट्रोल फुल कराके काफी लंबी दूरी की यात्रा की जा सके। अगर आप भी एक ऐसी ही बाइक की तलाश में है।

तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है। क्योंकि इस रिपोर्ट में हम बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के बारे में बात करेंगे। जो कंपनी की काफी किफायती बाइक है। इसे बेस्ट माईलेज बाइक भी कहा जाता है।

Bajaj Platina पॉवरफुल इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको सिंगल सिलेंडर वाला 102cc का इंजन मिलता है। जो 7.9Ps पावर और 8.3Nm टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक लगा हुआ है।

इसका फ्यूल टैंक 11 लीटर का है और इसमें आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिलता है। अगर आपका मन इस बाइक को खरीदने का कर रहा है तो पहले इसके कीमत के बारे में जान लीजिए।

Bajaj Platina प्राइस डिटेल्स

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को लगभग 67,808 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है।

आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट से इस बाइक को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे बेस्ट डील के बारे में जानकारी मिलेगी।

Bajaj Platina बाइक पर बेस्ट डील

आप Olx वेबसाइट पर 2013 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को देख सकते हैं। यह ब्लैक कलर की बाइक है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है।

अबतक 22,000 किलोमीटर चलाई गई इस बाइक के लिए 24,999 रुपये की मांग यहाँ पर की गई है। Quikr वेबसाइट पर भी बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को चेक किया जा सकता है।

यहाँ पर इस बाइक के 2015 मॉडल को सेल किया जा रहा है। काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद यह बाइक 37,000 किलोमीटर चली है और यहाँ पर 28,000 रुपये में मिल रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।