1. Home
  2. Auto

Bajaj Pulsar 135 LS: स्टाइल, स्पीड और दमदार माइलेज का जबरदस्त कॉम्बिनेशन

Bajaj Pulsar 135 LS: स्टाइल, स्पीड और दमदार माइलेज का जबरदस्त कॉम्बिनेशन
Bajaj Pulsar 135 LS में 134.6 सीसी, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व, सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड DTS-Si इंजन दिया गया है. 

बजट की कमी होने की वजह से बाइक खरीदने में मुश्किल हो रही है तो ये आर्टिकल आपके लिए है जी हाँ अब आप मात्र ₹32,000 Bajaj Pulsar 135 LS की धांसू बाइक अपने घर ले जा सकते है , बाइक सेकंड हैंड है , लेकिन बाइक में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है तो चलिए जानते है इस धांसू बाइक के बारे में और कहा से खरीद सकते है ये भी जानते है

Bajaj Pulsar 135 LS का दमदार इंजन 

Bajaj Pulsar 135 LS में 134.6 सीसी, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व, सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड DTS-Si इंजन दिया गया है.

यह इंजन 9000 rpm पर 13.56 PS की पावर और 7000 rpm पर 11.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको शहर की रफ्तार में तो सहज बनाता ही है, साथ ही हाईवे पर भी आपको अच्छी परफॉर्मेंस देता है.

माइलेज

अच्छी परफॉर्मेंस के साथ-साथ बजाज पल्सर 135 एलएस आपको बढ़िया माइलेज भी देती है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 से 65 kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

यह माइलेज राइडिंग कंडीशन और आपके राइडिंग स्टाइल के हिसाब से थोड़ा कम या ज्यादा हो सकता है, लेकिन कुल मिलाकर यह एक फ्यूल-एफिशिएंट बाइक है.

स्टाइलिश लुक

बजाज पल्सर 135 एलएस का डिजाइन काफी स्पोर्टी है. इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स, स्प्लिट सीट्स और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं.

ये सभी चीजें मिलकर इस बाइक को एक आकर्षक लुक देती हैं. इसके अलावा, इसमें अच्छी ग्राउंड क्लीयरेंस और सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है, जो आपको आरामदायक राइडिंग का अनुभव कराता है.

फीचर्स

बजाज पल्सर 135 एलएस में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो राइडिंग को आसान और मजेदार बनाते हैं. इनमें से कुछ फीचर्स हैं: डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक, एलईडी टेललाइट , जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलते है

कीमत

बजाज पल्सर 135 एलएस की कीमत आपके शहर और ऑन-रोड प्राइस के हिसाब से थोड़ी बहुत कम या ज्यादा हो सकती है, लेकिन इसकी एक्सशोरूम कीमत Rs. 64,180 है , लेकिन आपको इतना पैसा नहीं देना है , quikr की वेबसाइट में ये बाइक मात्र ₹32,000 में लिस्ट है।

अगर आप इच्छुक है तो वेबसाइट विजिट करके डीलर वाले से बात करके खरीद सकते है और ये बाइक 59,369 तक चली है , मॉडल की बात करे तो 2012 की मॉडल है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।