1. Home
  2. Auto

धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ 1.85 लाख में लांच हुआ Bajaj Pulsar NS400Z

धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ 1.85 लाख में लांच हुआ Bajaj Pulsar NS400Z
 फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको गोल्ड-फिनिश USD फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन देखने को मिलता है . 

अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है तो बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में अब तक की सबसे धांसू पल्सर को लॉन्च कर दिया है. नई Bajaj Pulsar NS400Z की एक्स-शोरूम कीमत 1.85 लाख रुपये रखी गई है, जो कि अभी के लिए इंट्रोडक्ट्री प्राइस है.

ये मोटरसाइकल देखने में तो NS200 का अपग्रेडेड वर्जन लगता है, लेकिन इसे थोड़ा अलग स्टाइल दिया गया है. चलिए जानते हैं कैसा है ये धांसू पल्सर और क्या खूबियां है इसमें

डिज़ाइन

पहली नज़र में नई Pulsar NS400Z भले ही NS200 जैसी दिखे, लेकिन गौर से देखने पर आपको इसकी कई नई डिज़ाइन लाइन्स नज़र आएंगी. इस स्ट्रीटफाइटर बाइक में एक बोल्ड हेडलैंप डिज़ाइन दिया गया है.

जिसमें सेंटर में प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ दो नए लाइटनिंग बोल्ट LED DRLs हैं. इसके रियरव्यू मिरर भी नए और स्पोर्टी डिज़ाइन के हैं, जो कि लगता है नई KTM 250 Duke से लिए गए हैं.

फ्यूल टैंक से लेकर साइड पैनल, स्प्लिट सीट और टेल सेक्शन तक, हर जगह आपको शार्प लाइन्स देखने को मिलेंगी. साथ ही, अपडेटेड NS400Z में एक बॉक्स सेक्शन स्विंगआर्म दिया गया है, जबकि चेसिस NS200 वाले पेरीमीटर फ्रेम का अपडेटेड वर्जन लगता है.

फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको गोल्ड-फिनिश USD फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन देखने को मिलता है . वहीं, ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए दोनों तरफ डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS दिया गया है.

इसके अलावा, NS400Z में एक LCD डिस्प्ले मिलता है, जोकि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है और आपको टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की सुविधा भी देता है.

इंजन

नई Pulsar NS400Z में वही 373 सीसी का इंजन दिया गया है, जोकि पहले KTM 390 Duke और Bajaj Dominar 400 में भी देखने को मिलता था. ये इंजन 39 bhp की पावर और 35 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इ

से 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप-असिस्ट क्लच के साथ जोड़ा गया है. और दोस्तों स्पीड की बात करे तो NS400 की टॉप स्पीड 154 किलोमीटर प्रति घंटा है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।