1. Home
  2. Auto

Bajaj Pulsar: युवाओं की पसंद, अब और भी किफायती!

Bajaj Pulsar: युवाओं की पसंद, अब और भी किफायती!
Bajaj Pulsar 125 में 124.4 सीसी का DTS-i इंजन दिया गया है, जो 11.8 पीएस की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क देता है। 

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की बजाज की बाइक इंडिया में सबसे ज्यादा पॉपुलर है , युवाओ में इस बाइक को बेहद ही पसंद किया जाता है अगर आप अपनी पहली बाइक की तलाश में हैं?

बजाज पल्सर 125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है, यह ना सिर्फ स्टाइलिश और दमदार है, बल्कि रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए भी काफी किफायती है। तो दोस्तों आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में

दमदार परफॉर्मेंस, माइलेज 

Bajaj Pulsar 125 में 124.4 सीसी का DTS-i इंजन दिया गया है, जो 11.8 पीएस की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क देता है। यह शहर के ट्रैफिक में आसानी से निकलने के लिए काफी है।

साथ ही, इसकी ARAI माइलेज 57 किलोमीटर प्रति लीटर है, जो ईंधन की बचत करने में भी आपकी मदद करेगी।

आधुनिक फीचर्स 

आज के जमाने में बाइक सिर्फ ट्रांसपोर्ट का साधन नहीं रह गई है, बल्कि स्टाइल स्टेटमेंट भी बन चुकी है। बजाज पल्सर 125 को इसी बात को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्रंट डिस्क ब्रेक (कुछ वेरिएंट्स में), अलॉय व्हील्स (कुछ वेरिएंट्स में) और एलईडी डीआरएल जैसी कई आधुनिक सुविधाएं मिलती हैं।

आरामदायक राइडिंग 

अगर आप चाहे ऑफिस जा रहे हों या फिर वीकेंड राइड पर निकल रहे हों, बजाज पल्सर 125 एक आरामदायक राइड का अनुभव करता है।

इसमें आरामदेह सीटें, सस्पेंशन सिस्टम और बेहतरीन हैंडलिंग दी गई है, जो लंबी यात्राओं को भी आसान बना देती है। अगर आप लम्बी टूर के लिए निकलना चाहते है तो भी आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

कीमत

बजाज पल्सर 125 की सबसे बड़ी खासियत इसकी किफायती कीमत है। इसकी शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत ₹ 81,414 है, जो इसे 125cc सेगमेंट में सबसे आकर्षक विकल्पों में से एक बनाती है।

इसके तीन वेरिएंट्स उपलब्ध हैं: निऑन सिंगल सीट, कार्बन फाइबर सिंगल सीट और कार्बन फाइबर स्प्लिट सीट.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।