1. Home
  2. Auto

शानदार माइलेज और एडवांस फीचर्स के साथ Bajaj की आई नई बाइक, कीमत बस इतनी सी

शानदार माइलेज और एडवांस फीचर्स के साथ Bajaj की आई नई बाइक, कीमत बस इतनी सी
इस बाइक में आपको दमदार इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता ज्यादा माइलेज ऑफर करने की है। इसके अलावा इस बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

देश के कम्यूटर बाइक सेगमेंट में सबसे ज्यादा लोकप्रियता हीरो स्प्लेंडर प्लस  बाइक है। ऐसा में बजाज मोटर्स ने स्प्लेंडर बाइक को कड़ी टक्कर देने के लिए बाजार में अपनी एक नई बाइक को पेश किया है।

जिसका नाम बजाज सीटी 110एक्स रखा गया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को यूनिक लुक में डिज़ाइन किया है। जो देखने मे काफी आकर्षक लगता है। कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक बजाज सीटी 110एक्स (Bajaj CT 110X) में 115 सीसी का DTS-I (डीटीएस-आई) इंजन लगाया है।

जो 8.3 bhp का पावर और 10.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें आपको 4- स्पीड गियरबॉक्स भी देखने को मिल जाता है। कंपनी ने इसके रियर में एक कैरियर भी लगाया है। जिसकी क्षमता 7 किलोग्राम तक का वजन उठाने की है।

इस बाइक में आपको दमदार इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता ज्यादा माइलेज ऑफर करने की है। इसके अलावा इस बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। जो इसे काफी खास बना देते हैं।

कंपनी ने मार्केट में इस बाइक को 55,494 रुपये की कीमत पर उतारा है। वहीं इसमें चार कलर ऑप्शन्स भी देखने को मिल जाते हैं। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं। तो पहले इसके बारे में जान लीजिए।

कंपनी ने अपनी इस बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) लगाए हैं। इसके साथ ही इसके फ्रंट में 125mm का टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में 100mm का डुअल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन भी आरामदायक राइड के लिए दिया गया है।

इस बाइक का फ्यूल टैंक 10.5 लीटर का है। ऐसा में इसके टैंक को एक बार फुल करके बाइक को तकरीबन 700 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।