1. Home
  2. Auto

बजाज का नया धमाका: ₹ 35,000 मे, घर ले जाए अपनी ड्रीम बाइक!

बजाज का नया धमाका: ₹ 35,000 मे, घर ले जाए अपनी ड्रीम बाइक!
बजाज पल्सर 150 आपको 50 kmpl से ज्यादा का माइलेज दे सकती है, जो इसे बहुत ही किफायती बाइक बनाता है.

अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर ये है की अब आप भी सस्ते में पल्सर की जबरजस्त बाइक कम कीमत में ले सकते है.

जी हाँ हम बात कर रहे है bajaj Pulsar 150 की ये बाइक सेकंड हैंड मार्केट में सस्ते में मिल रहा है , आइये जानते है डिटेल्स.

दमदार परफॉर्मेंस 

बजाज पल्सर 150 बीएस6 149.5cc DTS-i इंजन के साथ आती है, जो 13.8 bhp की पावर और 13.25 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. यह इंजन आपको शहर की रफ्तार और हाइवे पर भी दमदार परफॉर्मेंस देता है.

आप आराम से ट्रैफिक को पार कर सकते हैं और लंबे सफर पर भी ओवरटेक करने में आसानी होती है. 5-स्पीड गियरबॉक्स स्मूथ गियर शिफ्टिंग का अनुभव कराता है, जिससे राइडिंग का मज़ा दोगुना हो जाता है.

माइलेज  

अब बात करते हैं माइलेज की, जो भारतीय बाइकर्स के लिए सबसे अहम फैक्टर होता है. बजाज पल्सर 150 आपको 50 kmpl से ज्यादा का माइलेज दे सकती है, जो इसे बहुत ही किफायती बाइक बनाता है.

रेगुलर सर्विसिंग और सही राइडिंग हैबिट्स अपनाकर आप माइलेज को और भी बेहतर बना सकते हैं.

स्टाइलिश लुक

बजाज पल्सर 150 का लुक काफी दमदार और स्पोर्टी है. इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स, स्प्लिट सीट और एलईडी टेललाइट्स जैसी फीचर्स हैं, जो इसे काफी आकर्षक बनाती हैं.

यह बाइक 6 अलग-अलग कलर ऑप्शन्स में आती है, जिससे आप अपनी पसंद का कलर चुन सकते हैं.

आधुनिक फीचर्स 

बजाज पल्सर 150 में कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं, जो राइडिंग को और भी सुविधाजनक बनाते हैं. इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर (सिर्फ टॉप वेरिएंट में), यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का ऑप्शन (दोनों वेरिएंट में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं), और गियर इंडिकेटर जैसी फीचर्स शामिल हैं.

राइड क्वालिटी और हैंडलिंग 

बजाज पल्सर 150 की राइड क्वालिटी काफी आरामदायक है. इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और नाइट्रॉक्स सस्पेंशन दिया गया है, जो गड्डों और खराब रास्तों पर भी अच्छा कंट्रोल प्रदान करता है. इसका वजन 148 किलो है, जो इसे संभालने में आसान बनाता है.

इसकी हैंडलिंग भी काफी शार्प है, जिससे आप ट्रैफिक में आसानी से निकल सकते हैं और घुमावदार रास्तों पर भी मज़ेदार राइड ले सकते हैं.

कीमत

कीमत की बात करे तो ये बाइक आज ही लिस्ट हुवा है , और ये बाइक OLX में मिल रहा है जिसका कीमत ₹ 35,999 रखा गया है.

बाइक की कंडीशन सही है कोई भी प्रॉब्लम नहीं है , अगर आप इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो OLX की वेबसाइट में जाके ले सकते है , बाइक 2015 – 65,000 km है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।