1. Home
  2. Auto

हुंडई ऑरा पर धमाकेदार ऑफर! 43,000 रुपये तक का डिस्काउंट!

हुंडई ऑरा पर धमाकेदार ऑफर! 43,000 रुपये तक का डिस्काउंट!
हुंडई ऑरा फेसलिफ्ट में 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जिसे या तो 5-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट के साथ जोड़ा गया है। 

हुंडई इंडिया ने इस महीने के लिए अपने डिस्काउंट का अनाउंस कर दिया है। कंपनी जून में अपनी मोस्ट सेलिंग सेडान ऑरा पर ग्राहकों के लिए बढ़िया ऑफर्स लाई है।  इस महीने आप ऑरा खरीदते हैं तब आपको 43,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा।

कंपनी ऑरा के CNG और पेट्रोल दोनों मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है। ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा 30 जून तक ही मिलेगा। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस शामिल है।

इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.48 रुपए है। इसका सीधा मुकाबला मारुति स्विफ्ट और टाटा टिगोर से होता है। ऐसे में आप इस सेडान को खरीदने जा रहे हैं तब इस पर मिलने वाले ऑफर्स को जान लीजिए।

सबसे पहले बात करें हुंडई ऑरा के CNG वैरिएंट को जून में इसे खरीदने पर 43,000 रुपए तक का फायदा होगा। कंपनी इस पर 30,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपए का कॉर्पोरेट बोनस दे रही है।

दूसरी तरीफ, इसके पेट्रोल ट्रिम पर 23,000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी इस पर 10,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपए का कॉर्पोरेट बोनस दे रही है।

ऑरा फेसलिफ्ट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

हुंडई ऑरा फेसलिफ्ट में 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जिसे या तो 5-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट के साथ जोड़ा गया है। यह इंजन 83 PS का पावर और 113.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

1.2-लीटर बाय-फ्यूल पेट्रोल इंजन के साथ एक CNG वर्जन भी होगा जो 69 PS का पावर और 95.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। ऑरा फेसलिफ्ट में क्रूज कंट्रोल और बेस्ट-इन-सेगमेंट 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है।

इसमें ईको कोटिंग टेक्नोलॉजी, रियर AC वेंट्स, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, रियर पावर आउटलेट और कूल्ड ग्लोव बॉक्स शामिल हैं। डैशबोर्ड पर फ्रेश ग्रे अपहोल्स्ट्री और वेवी पैटर्न जैसी सुविधाओं के साथ इंटीरियर्स को सजाया गया है।

इसमें फुटवेल लाइटिंग, टाइप सी फ्रंट USB चार्जर और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मिलता है। इसमें न्यू LED DRLs और कनेक्टेड डिजाइन के साथ LED टेल लैंप दिए हैं।

हुंडई ने ऑरा के फेसलिफ्ट वर्जन में 30 से ज्यादा नए सेफ्टी फीचर्स को जोड़ा है। इसमें साइड और कर्टन एयरबैग के साथ ग्राहकों को 4 एयरबैग्स स्टैंडर्ड और 6 एयरबैग्स का भी ऑप्शन मिलेगा।

कार में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट और हिल असिस्ट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए हैं। ग्राहक इसकी वारंटी को एक्स्टेंडेड वारंटी पैकेज खरीदकर वारंटी को 7 साल तक बढ़ा सकेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।