1. Home
  2. Auto

नए अवतार में बेनेली क्रूजर: क्या होगा आपके पसंदीदा मॉडल का दाम?

नए अवतार में बेनेली क्रूजर: क्या होगा आपके पसंदीदा मॉडल का दाम?
बेनेली 402 एस बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 399cc सीसी का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, पैरेलल-ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 39 bhp की अधिकतम पावर और 35 Nm का टार्क जनरेट करता है 

Benelli 402 S : अगर आप भी बाइक लवर है और आप अपने लिए एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी की बात करे ! बेनेली कंपनी इस जुलाई महीने में एक शानदार स्पोर्ट्स पावर फुल इंजन वाली बाइक भारतीय बाजार में लांच करने वाली है !

कंपनी अपनी बेनेली 402 एस बाइक को जल्द ही लांच करने वाली है ! जिसका डिज़ाइन कुछ अलग ही दिया है जो इस शानदार बाइक को काफी स्टाइलिश लुक देता है ! आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में !

बेनेली कंपनी भारतीय बाजार में अब एक अलग ही धमाका करने वाली है जो नै टेक्नोलॉजी वाली शानदार स्पोर्टी बाइक को लांच करने वाली है जिसमे जुलाई महीने में एक बाइक बेनेली 402 एस बाइक को लांच करने वाली है !

जिसका शानदार लुक हर किस युवा को इस बाइक की ओर आकर्षित करेगा ! ये बाइक आपको जल्द ही भारत की सड़को पर दौड़ते हुए नजर आने वाली है ! ये बाइक सिर्फ कुछ ही दिनों में अपने एडिशनल फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचने वाली है !

Benelli 402 S इंजन और माइलेज 

बेनेली 402 एस बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 399cc सीसी का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, पैरेलल-ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 39 bhp की अधिकतम पावर और 35 Nm का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो कंपनी इसमें 23.81 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है !

बेनेली 402 एस फीचर्स में होगी दमदार 

बेनेली 402 एस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है! लेकिन जो भी फीचर्स इसके सामने आए है आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे है !

इस बाइक में आपको सेफ्टी के लिए एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम मिलता है, साथ में एलईडी हेडलाइट्स मिलते है ! कंपनी ने इस बाइक के दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया है!

साथ में आपको इस बाइक में सेल्फ स्टॉर्ट का फीचर्स भी मिल जाता है ! इसमें स्क्रीन पर स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, टेको मीटर, ओडोमीटर, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्यूल गेज, और क्लॉक मिलता है !

कीमत 

बेनेली 402 एस बाइक की कीमत की बात करे तो इसकी जानकारी सामने नहीं आई है! लेकिन आपको बता दे की इस बाइक को कंपनी भारतीय बाजार में 2,50,000 रुपये से 2,70,000 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच कर सकती है ! ये बाइक जुलाई 2024 महीने में लांच होने वाली है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।