1. Home
  2. Auto

बेनेली क्रूजर: भारत में दस्तक देने वाली है, यामाहा को देगी कड़ी टक्कर!

बेनेली क्रूजर: भारत में दस्तक देने वाली है, यामाहा को देगी कड़ी टक्कर!
बेनेली 402एस बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 399 सीसी का शानदार इंजन दिया जा रहा है! जो 38.88 bhp की अधिकतम पावर और 35 Nm का टार्क जनरेट करता है

Benelli 402s Bike : बाजार में युवाओ की डिमांड के हिसाब से कई सुपर स्पोर्ट्स बाइक को लांच किया है आज हर कोई ऑटोमोबाइल कंपनी शानदार स्पोर्ट्स बाइक को बाजार में लांच कर हर किसी का दिल जीत रही है !

ऐसे ही बेनेली कंपनी भी बाजार में शानदार बाइक को लांच कर हर किसी युवा का दिल जीत रही है ! कंपनी ने बताया है की जल्द ही मार्केट में बेनेली 402एस बाइक को लांच करने वाली है ! इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स और माइलेज मिलने वाला है !

आइए जानते है इस बाइक के कुछ खास फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में ! बेनेली कंपनी भारतीय बाजार में कई शानदार सुपर स्पोर्ट्स बाइक को लांच किया है जो युवाओ को काफी पसंद आती है इसी डिमांड को देखते हुए कंपनी एक बार फिर मार्केट में उसी रुतबे के साथ मार्केट में बेनेली 402एस बाइक के साथ उतर रही है !

इस बाइक में आपको नई टेक्नोलॉजी के आधुनिक फीचर्स और बहेतर माइलेज मिलने वाला है ! आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में !

Benelli 402s बाइक इंजन 

बेनेली 402एस बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 399 सीसी का शानदार इंजन दिया जा रहा है! जो 38.88 bhp की अधिकतम पावर और 35 Nm का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गेरार्बोक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 25 kmpl का शानदार माइलेज मिल सकता है !

बेनेली 402एस फीचर्स 

बेनेली 402एस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई नई टेक्नोलॉजी वाले शानदार फीचर्स मिलने वाले ! है  कंपनी इस बाइक को बीएस6 के साथ लांच करने वाली है !

इस बाइक में आपको मोबाइल कनेक्टिविटी ऐप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, जीपीएस और चार्जिंग, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर और ड्यूल चैनल एबीएस सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स दिए है !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक सुपर स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे है! तो आपके लिए बेनेली 402एस बाइक बेस्ट ऑप्शन होगी ! इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 2.50-2.70 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच कर सकती है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।