1. Home
  2. Auto

कम बजट में बेहतरीन बाइक: जानिए कहां मिल रहा है ये शानदार सौदा

कम बजट में बेहतरीन बाइक: जानिए कहां मिल रहा है ये शानदार सौदा
ऑनलाइन सेकंड हैंड बाइक को काफी खरीदा और बचा जा रहा है। अभी घर बैठे इन बाइक्स को खरीद सकते हैं। 

Second Hand Cheap Bikes : भारत विश्व की सबसे बड़ी टू व्हीलर मार्केट है। यहां हर महीने 5 लाख से भी ज्यादा टू व्हीलर बिक जाती है। इसमें लीडिंग कंपनी हीरो, बजाज, टीवीएस, होंडा का बड़ा हाथ है।

अगर आप भी एक नई मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपको थोड़ी महंगी पड़ सकती है क्योंकि अभी इनकी कीमत बढ़ गई है।

लेकिन अगर आप कम कीमत में बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह विकल्प भी आपके लिए मौजूद है। आज आप ₹35000 से भी कम कीमत में तीन बेहतरीन बाइक्स को खरीद सकते हैं।

यह लुक्स और माइलेज दोनों में ही बेहतरीन है।nअब आपको ₹35000 में नई बाइक तो नहीं मिलेगी। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट से आपको काफी अच्छी बाइक मिल सकती है। आज हम आपको ऐसी कुछ बाइक के बारे में बताने वाले है।

Second Hand Bikes की बेस्ट डील

ऑनलाइन सेकंड हैंड बाइक को काफी खरीदा और बचा जा रहा है। अभी घर बैठे इन बाइक्स को खरीद सकते हैं। ओएलएक्स वेबसाइट पर हीरो पैशन प्रो की 2019 मॉडल बाइक ₹30,000 में बेची जा रही है।

आप चाहें तो इस बाइक को आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह अभी तक 9200 किलोमीटर चली हुई है। इसे गुरुग्राम हरियाणा के लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

इसी वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट्स (TVS Sport) के 2019 मॉडल को भी बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 32000 रखी गई है। यह बाइक 17500 किलोमीटर चल चुकी है।

दिल्ली के लोकेशन पर बिक रही इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। आप भी चाहे तो इसे अपने घर ला सकते हैं।

अगली वेबसाइट Bikedekho है। यहां पर 2018 मॉडल बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) को ₹32000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक 8500 किलोमीटर चल चुकी है।

नोएडा उत्तर प्रदेश लोकेशन पर बिक रही इस बाइक की कंडीशन भी अच्छी बताई जा रही है। हालांकि आप टेस्ट राइड लेकर जरूर इसकी जांच करें।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।