1. Home
  2. Auto

Cars Under 5 Lakhs: 5 लाख रुपये से कम कीमत में मिलती हैं ये शानदार कारें, माइलेज भी है जबरदस्त

best cars under 5 lakh these great cars are available for
Affordable Cars under 5 lakh: अगर आप भी एक सस्ती कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी कारों के बारे में जिनकी कीमत 5 लाख रुपये से कम है। 

Haryana News Post, (मुंबई) Affordable Cars under 5 lakh: नई कार खरीदने की अगर आपकी योजना है। लेकिन बजट 5 लाख का है। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस बजट में आने वाली 4 लोकप्रिय कारों के बारे में बताएंगे। जिससे आपको अपने लिए एक बेहतर विकल्प का चुनाव करने में आसानी होगी।

Maruti Alto

Maruti Alto का नंबर इस लिस्ट में तीसरा है। यह आपको 3.54 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर आपको मिल जाएगी। कंपनी ने इसके टॉप वेरिएंट को 5.13 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है।

इसके 4 वेरिएंट और 6 कलर विकल्प आपको बाजार में मिलेंगे। जिसमें अपटाउन रेड, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, मोजिटो ग्रीन, सेरुलियन ब्लू और सॉलिड व्हाइट कलर शामिल हैं।

Maruti S-Presso

Maruti S-Presso का इस लिस्ट में नंबर चौथा है। इसे 4.26 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इस कार के टॉप वेरिएंट की कीमत 6.05 लाख रुपये तक जाती है।

वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत 5.91 लाख रुपये से लेकर 6.11 लाख रुपये के बीच है। कंपनी की ये कार आपको 8 वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स में मिल जाएगी।

Maruti Alto K10

इस लिस्ट की पहली कार Maruti Alto K10 है। जिसे 3.99 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इस कार के टॉप वेरिएंट की कीमत 5.90 लाख रुपये तक जाती है।

वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत 5.73 लाख रुपये से लेकर 5.96 लाख रुपये के बीच है। कंपनी की ये कार आपको 8 वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स में मिल जाएगी।

Renault Kwid

Renault Kwid इस लिस्ट की दूसरी कार है। जिसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये है। कंपनी ने इसके टॉप वेरिएंट को 6.44 लाख रुपये में पेश किया है।

इसका ऑटोमैटिक वेरिएंट 3 विकल्प और 6.12 लाख रुपये की कीमत पर मिल रहा है। इस कार को कुल 11 वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया है।

Best Bike under 2 Lakh: कौन सी बेस्‍ट बाइक 2 लाख रुपए के अंदर मिल रही हैं, जानें फीचर्स


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।