1. Home
  2. Auto

बाइकिंग का मज़ा सस्ता! 22 हजार में लाएं Hero Splendor Plus घर!

बाइकिंग का मज़ा सस्ता! 22 हजार में लाएं Hero Splendor Plus घर!
हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की बेहतरीन बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 75,141 रुपये से 77,986 रुपये के बीच है।

Hero Splendor Plus : अगर आपको बाइक की जरूरत है। लेकिन कम बजट होने के कारण आप एक नई बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप कम्युटर सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के बारे में जान सकते हैं।

आपको बता दें कि स्प्लेंडर आकर्षक लुक वाली एक किफायती बाइक है। जिसमें आपको आधुनिक फीचर्स के साथ जबरदस्त परफॉरमेंस मिलता है।

Hero Splendor Plus स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की ये बाइक 97.2cc सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 8.02Ps पावर के साथ 8.05Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसके फ्रंट और रियर दोनों तरफ आपको ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है।

स्प्लेंडर प्लस बाइक के माईलेज की बात करें तो कंपनी इसमें 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है।

Hero Splendor Plus प्राइस की जानकारी

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की बेहतरीन बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 75,141 रुपये से 77,986 रुपये के बीच है।

अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए इतना बजट नहीं है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल के बारे में जान लीजिए। जिसे सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है।

आकर्षक कीमत पर मिल रही है स्प्लेंडर बाइक

Olx वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को सेल किया जा रहा है। यह 2012 मॉडल बाइक है और काफी अच्छी कंडीशन में है। इसके ओनर ने इसे 26,500 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर 21,500 रुपये में लिस्ट किया है।

2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस 28,658 किलोमीटर चली बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसे यहाँ पर 22,500 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

आपको इस वेबसाइट पर स्प्लेंडर बाइक के कई अन्य मॉडल्स भी मिल जाएंगे। जिसमें से आप अपने लिए एक बेहतर ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।