1. Home
  2. Auto

तूफानी लुक और दमदार रेंज वाला BMW CE 04 इलेक्ट्रिक स्कूटर 24 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए कीमत

तूफानी लुक और दमदार रेंज वाला BMW CE 04 इलेक्ट्रिक स्कूटर 24 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए कीमत
बीएमडब्ल्यू की तरफ से आने वाली इस स्पॉट लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7 इंच की टीएफटी डिजिटल डिसप्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें चार राइडिंग मोड Eco, Rain, Road, और Dynamic मोड भी मिलती है।

BMW CE 04 : इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट भारत में किस रफ्तार से बढ़ रही है हम सभी जानते हैं यही वजह है कि अब बीएमडब्ल्यू जैसी कंपनी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में अपना नाम बनाने के लिए नई इलेक्ट्रिक स्कूटर BMW CE 4 उनको बाजार में लॉन्च करने जा रही है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि यह एक सपोर्ट लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। आपको बता दे की कंपनी के तरफ से इसकी लॉन्च डेट भी सामने आ चुकी है।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 24 जुलाई को लॉन्च की जाएगी, जिसमें 129 किलोमीटर की रेंज, बड़ी बैट्री पैक और एक शानदार लुक देखने को मिलेगा। चलिए इसके सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

BMW CE 04 के फीचर्स

बीएमडब्ल्यू की तरफ से आने वाली इस स्पॉट लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7 इंच की टीएफटी डिजिटल डिसप्ले दी गई है।

इसके अलावा इसमें चार राइडिंग मोड Eco, Rain, Road, और Dynamic मोड भी मिलती है। शानदार ब्रेकिंग के लिए इसमें ABS एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है।

BMW CE 04 की बैटरी

आधुनिक फीचर्स के अलावा इसमें पावरफुल मोटर और बड़ी बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। BMW CE 04 में 8.9 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है।

इसे फुल चार्ज होने में 4 घंटे 20 मिनट का समय लगता है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 130KM की रेंज देने में सक्षम है।

BMW CE 04 के मोटर पावर

बड़ी बैट्री पैक के अलावा पावरफुल राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए BMW CE 04 में 31 kW की माउंटेन मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो की 42 bhp के की अधिकतर पावर और 61.9 Nm का पिक टॉक जनरेट करती है।

इस पावरफुल मोटर की बदौलत यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

BMW CE 04 की कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। इस स्कूटर को 24 जुलाई को लांच किया जाएगा वहीं इसके कीमत की बात की जाए, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 20 लाख रुपए होने की संभावना हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।