1. Home
  2. Auto

निसान की धमाकेदार गाड़ी! फीचर्स, कीमत और माइलेज में सबसे आगे

निसान की धमाकेदार गाड़ी! फीचर्स, कीमत और माइलेज में सबसे आगे
Nissan x trail इस गाड़ी के इंजन की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी का इंजन काफी ही कमाल का है। इस गाड़ी मैं आपको 1955 सीसी का दमदार इंजन एमआईपी जाता है। 

Nissan x trail भारतीय बाजार मिया आज कल एक से बढ़कर एक 4 व्हीलर को लांच किया जा रहा है। ऐसे मैं भारत की सबसे लोकप्रिय 4 व्हीलर निर्माता कंपनी के तरफ से कमाल की एसयूवी को लॉन्च किया गया है।

हम जिस गाड़ी की बात कर रहे है। उस गाड़ी का नाम है। Nissan x trail तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस एसयूवी मैं आपको क्या क्या मिलने वाला है। खास कैसे है। फीचर्स, कीमत और माइलेज।

New Nissan x trail के फीचर्स 

Nissan x trail इस गाड़ी मैं आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाता है।

इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपने राइड को आरामदायक बना सकेंगे।

New Nissan x trail का इंजन और माइलेज 

Nissan x trail इस गाड़ी के इंजन की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी का इंजन काफी ही कमाल का है। इस गाड़ी मैं आपको 1955 सीसी का दमदार इंजन एमआईपी जाता है। जो की 142 बीएचपी की पॉवर और 200 एनएम का टार्क जनरेट करने मैं सक्षम है।

इस गाड़ी के साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जाते है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के माइलेज की तो आपको बता दे की इस गाड़ी का माइलेज काफी ही कमाल का है। इस गाड़ी का माइलेज लगभग 14 से 16 किलोमीटर तक का है।

New Nissan x trail का कीमत 

Nissan x trail इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती आईआईएएमटी लगभग 26 लाख रुपए से 32 लाख रुपए के बीच मैं है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।