1. Home
  2. Auto

देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार की बुकिंग शुरू, जानें कितनी है कीमत और कैसे हैं फीचर्स

देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार की बुकिंग शुरू, जानें कितनी है कीमत और कैसे हैं फीचर्स
आपको बता दें कि इस कार में कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स भी दिए हुए हैं. इसमें एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स दी गई हैं. 

MG Motors ने हालही में अपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था. जिसे देश में काफी पसंद किया जा रहा है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि एमजी मोटर्स ने देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार कोमेट ईवी (Comet EV) को हालही में भारतीय बाजार में उतारा है.

इस कार में कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स और शानदार रेंज भी उपलब्ध कराई है. अब कंपनी ने अपनी इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी है. इस कार को आप कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट पर जाकर महज 11 हजार रुपए की टोकन मनी देकर बुक कर सकते हैं.

MG Comet EV Featuresआपको बता दें कि इस कार में कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स भी दिए हुए हैं. इसमें एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स दी गई हैं.

इसके साथ ही इसमें 10.25 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्पीकर, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, ड्यूल कलर्ड इंटीरियर, एपल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो जैसे धांसू फीचर्स मिल जाते हैं.

MG Comet EV Safety Features

सुरक्षा के मामले में भी कार को काफी बेहतरीन बनाया गया है. इस कार में कंपनी ने एयरबैग्स, टीपीएमएस, एबीएस, ईबीडी, रिवर्स पार्किंग कैमरा, आइसोफिक्स चाइल्ड एंकरेज, थ्री पाइंट सीटबेल्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए हैं.

MG Comet EV Powertrain

कंपनी की ओर से कार में 17.3 Kwh की बैटरी दी गई है. जिसे चार्ज करने में करीब सात घंटे का समय लगता है. कंपनी के मुताबिक इसे फुल चार्ज करने के बाद 230 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

MG Comet EV Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 7.98 लाख रुपए रखी है. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत करीब 9.98 लाख रुपए तक जाती है. इसके साथ ही इस कार का लुक भी काफी क्यूट दिया गया है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।