1. Home
  2. Auto

आज ही घर पर ले आएं Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में 100KM से ज्यादा रेंज

आज ही घर पर ले आएं Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में 100KM से ज्यादा रेंज
अब आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.7kWh की बैटरी पैक उपलब्ध कराई जा सकती है. साथ ही इस स्कूटर को स्लो चार्जर के साथ पेश किया जा सकता है.

Ather Enegry जल्द ही अपना एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है. इसके साथ ही इस स्कूटर में काफी बेहतरीन रेंज और तगड़ा पॉवरट्रेन भी देखने को मिल जाएगा.

जी हां दरअसल आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही अपना एक सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर 450एस (Ather 450S) को भारतीय बाजार में उतारने का प्लान बना रही है. हालांकि कंपनी का 450X स्कूटर देश में काफी ज्यादा पसंद किया गया है.

इसी को देखते हुए कंपनी अब इस स्कूटर को सस्ती कीमत में उतार सकती है. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी का ये स्कूटर ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) स्कूटर को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगा.

Ather 450S Powertrain

अब आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.7kWh की बैटरी पैक उपलब्ध कराई जा सकती है. साथ ही इस स्कूटर को स्लो चार्जर के साथ पेश किया जा सकता है. इसके परफॉर्मेंस और ब्लूटूथ या ओटीए अपडेट जैसे फीचर्स में भी कटौती की जाएगी. 

Ather 450S Range

कंपनी अपने इस स्कूटर में करीब 100 किमी तक की रेंज प्रदान करा सकती है. इसके साथ ही इस स्कूटर में टचस्क्रीन भी दिया जाएगा. साथ ही इस स्कूटर का लुक भी काफी कमाल का होने वाला है.

Ather 450S Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल कंपनी ने अपने इस स्कूटर की कीमतों से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इसे करीब 85 से 90 हजार रुपए की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत में मार्केट में उतार सकती है.

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो एथर एनर्जी का आने वाला ये धांसू स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. साथ ही इसमें बेहतरीन बैटरी पैक भी दी जाएगी.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।