1. Home
  2. Auto

सिर्फ 31 हजार में घर लाएं हीरो की दमदार बाइक, कमाल का माइलेज

सिर्फ 31 हजार में घर लाएं हीरो की दमदार बाइक, कमाल का माइलेज
बात करें माइलेज की तो हीरो स्प्लेंडर iSmart आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देती है.

अगर आप एक ऐसी कम्यूटर बाइक ढूंढ रहे हैं जो रोज़मर्रा के इस्तेमाल में तो दमदार हो ही, साथ ही ईंधन भी कम खर्च करे? तो आपके लिए हीरो स्प्लेंडर iSmart एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

मगर, चिंता ये है कि नई स्प्लेंडर iSmart की कीमत थोड़ी ज्यादा है. तो कोई बात नहीं, आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप मात्र 31 हज़ार रुपये में ही एक अच्छी कंडीशन वाली सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर iSmart अपने घर ले जा सकते हैं

दमदार परफॉर्मेंस

हीरो स्प्लेंडर iSmart में आपको 113.2 सीसी का दमदार एयर-कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन मिलता है. ये इंजन 7500 rpm पर 9.1 Bhp की पावर और 5500 rpm पर 9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

इस इंजन की परफॉर्मेंस को 4-स्पीड गियरबॉक्स और भी बेहतर बना देता है जो स्मूथ गियर शिफ्टिंग का अनुभव देता है.

माइलेज

बात करें माइलेज की तो हीरो स्प्लेंडर iSmart आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देती है. ये ना सिर्फ आपके पैसे बचाएगी बल्कि बार-बार पेट्रोल पंप के चक्कर लगाने से भी छुटकारा दिलाएगी. अगर आप लम्बी टूर के लिए जाना चाहते है तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट है .

कीमत

अगर आप शोरूम से नई हीरो स्प्लेंडर iSmart खरीदते हैं तो आपको इसकी कीमत 1 लाख से 1.10 लाख रुपये के बीच चुकाने होंगे. मगर, अगर आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है तो भी घबराने की बात नहीं है.

आप ऑनलाइन वेबसाइट olx पर 2016 मॉडल की एक अच्छी कंडीशन वाली हीरो स्प्लेंडर iSmart बेहद किफायती दाम में पा सकते हैं. ये बाइक सिर्फ 5,000 किलोमीटर ही चल चुकी है और इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी बताई जा रही है.

इस बाइक को मालिक ने सिर्फ 31,000 रुपये में लिस्ट किया है. यानि आप इतनी कम कीमत में ही एक बेहतरीन बाइक अपने घर ला सकते हैं, जी हाँ दोस्तों मौका यही है। अगर आप कम कीमत में ये बाइक लेना चाहते है तो ऑनलाइन वेबसाइट से ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।