1. Home
  2. Auto

बिना ब्याज EMI पर घर ले आएं इन 3 सस्ती Bikes में से एक, देती है गज़ब का Mileage

बिना ब्याज EMI पर घर ले आएं इन 3 सस्ती Bikes में से एक, देती है गज़ब का Mileage
वैसे तो इस बाइक की ओरिजनल कीमत 67,133 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर ये बाइक 7 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 62,260 रुपये में मिल रही है. 

डेली बाइक से अपडाउन करने वाले अक्सर ऐसी बाइक ढूंढतें हैं जो माइलेज भी बढ़िया दे और कीमत भी बजट में हो. अगर आप भी उन्हीं लोगो में से एक हैं तो ये जानकारी आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. दरअसल आप हम आपको एक ऐसे प्लेटफॉर्म के बारे में बताएंगे जिस पर आपको बाइक कम कीमत में मिल रही है.

यही नहीं आप चाहें तो इन बाइक की पूरी कीमत एक बार में चुकाने के बजाय किश्तों में ले सकते हैं. इसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें आपको बिना किसी इंटरेस्ट के आसान किश्त (easy installment) भरने का मौका मिल रहा है.

Hero HF Deluxe

इस बाइक में आपको ब्लैक और ग्रे कलर का ऑप्शन के बिना 3 और कलर ऑप्शन मिल रहा है. 97.22 cc इंजन के साथ आने वाली बाइक आपको 70 kmpl का माइलेज देती है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ये आपको 67,668 रुपये में मिल रही है.

अगर आप इस कीमत को एक साथ नहीं देना चाहते तो प्लेटफॉर्म पर आपको नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है. इसमें मंथली आपको केवल 11,278 रुपये की ईएमआई भरनी होगी.

Hero HF Deluxe:कीमत 68,068 रुपये

ई-कॉमर्स पर हिरो की ये बाइक आपको केवल 68,068 रुपये में मिल रही है. इसमें आपको 97.22 cc का इंजन मिल रहा है. ये बाइक आपको 70 kmpl का माइलेज देती है, यानी आपको डेली अपडाउन में माइलेज की टेंशन नहीं होगी.

इस बाइक को आप नो कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं. इसकी मंथली ईएमआई 11,345 रुपये ही देनी होगी. या आपके घर पर 1 हफ्ते के अंदर डिलीवर कर दी जाएगी.

Hero HF Deluxe (Self Start)

वैसे तो इस बाइक की ओरिजनल कीमत 67,133 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर ये बाइक 7 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 62,260 रुपये में मिल रही है. इस बाइक में भी ऊपर बताई गई बाइक की तरह 97.22 cc का इंजन मिलता है. ये बाइक आपको 70 kmpl का माइलेज जेती है.

प्लेटफॉर्म पर आपको हिरो कंपनी की और भी बाइक्स मिल रही हैं नो कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन के साथ अगर आप चाहें तो उन बाइक्स पर भी नजर दोड़ा सकते हैं.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।