1. Home
  2. Auto

20 हजार में खरीदें TVS Wego, पाएं बेहतरीन स्कूटरिंग का अनुभव!

20 हजार में खरीदें TVS Wego, पाएं बेहतरीन स्कूटरिंग का अनुभव!
TVS वेगो 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन से लैस है, जो 7500 rpm पर 7.9 PS की पावर और 5500 rpm पर 8.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 

आजकल इंडिया में स्कूटर की डिमांड काफी ज्यादा है। हर किसी की पास स्कूटर देखने को मिलता है, लेकिन दोस्तों अगर आपके पास स्कूटर नहीं है और आप खरीदने की सोच रहे है और पैसे की कमी है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है , जी हाँ अब आप मात्र 20 हजार में धांसू स्कूटर ले सकते है।

आइये जानते है इसके बारे में

TVS Wego ,110cc स्कूटर सेगमेंट में देखने को मिलता है. यह स्कूटर उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, भरोसेमंद, और किफायती स्कूटर की तलाश में हैं.

इसमें आपको धांसू फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, माइलेज, और बहुत कुछ देखने को मिलता है

जानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज

TVS वेगो 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन से लैस है, जो 7500 rpm पर 7.9 PS की पावर और 5500 rpm पर 8.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है.

कंपनी दावा करती है कि वेगो 62 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकता है, जो इसे शहर में रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए एक किफायती विकल्प बनाता है.

आरामदायक राइड और आसान हैंडलिंग

वेगो को आरामदायक राइड और आसान हैंडलिंग देने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसमें टेलिस्कोपिक सस्पेंशन फ्रंट में और गैस से भरे शॉक अब्जॉर्बर रियर में दिए गए हैं, जो गड्डों और धक्कों को सहजता से पार करने में मदद करते हैं.

इसके अलावा, इसका वजन भी काफी कम है, जिससे शहर के ट्रैफिक में इसे संभालना आसान हो जाता है.

स्टाइलिश डिजाइन और आधुनिक फीचर्स

TVS वेगो को आकर्षक लुक देने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसमें स्टाइलिश हेडलाइट्स, टेललाइट्स, और बॉडी पैनल हैं. यह कई कलर ऑप्शन्स में भी उपलब्ध है, जिससे आप अपनी पसंद का स्कूटर चुन सकते हैं.

फीचर्स की बात करें तो वेगो में फुल-डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, अंडर-सीट स्टोरेज, और एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप जैसी सुविधाएं हैं.

सुरक्षा 

TVS वेगो सुरक्षा के मामले में कोई कमी नहीं छोड़ता है. इसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक या ड्रम ब्रेक का ऑप्शन दिया गया है, साथ ही रियर में ड्रम ब्रेक भी है. इसके अलावा, इसमें ट्यूबलेस टायर भी दिए गए हैं, जो पंचर होने पर भी आपको संभाल कर चलने में मदद करते हैं.

कीमत

अगर आप इस स्कूटी को शोरूम से खरीदते है तो ₹54,369 के आस पास में ले सकते है लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो मात्र 20 हजार में भी ले सकते है क्विकर की वेबसाइट में ये स्कूटर लिस्ट है , और कीमत 20 हजार रखा गया है। स्कूटर की कंडीशन बिलकुल सही है।

अगर आप इसको खरीदने की इच्छा रखते है तो वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।