1. Home
  2. Auto

सस्ता और शानदार! Innova Crysta GX Plus भारत में सिर्फ ₹21.39 लाख में लॉन्च

सस्ता और शानदार! Innova Crysta GX Plus भारत में सिर्फ ₹21.39 लाख में लॉन्च
Innova Crysta GX Plus में 2.4-लीटर GD डीजल इंजन दिया गया है, जो 150bhp की पावर और 360Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 

अगर आप एक ऐसी कार ढूंढ रहे हैं जो आपको आरामदेह यात्रा के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगे , तो आपके लिए टोयोटा की ओर से एक खुशखबरी है. कंपनी ने हाल ही में इनोवा क्रिस्टा का नया वेरिएंट GX प्लस लॉन्च किया है.

जो न सिर्फ ज्यादा फीचर्स से लैस है बल्कि आपकी कीमत भी ज्यादा नहीं है कार की लुक और डिज़ाइन भी काफी धांसू है , आइये जानते है इस कार के बारे में डिटेल्स से.

Innova Crysta GX Plus दमदार लुक

इनोवा क्रिस्टा GX प्लस की स्टाइलिंग भी काफी आकर्षक है. इसमें क्रोम फिनिशिंग, LED टेललाइट्स और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जो इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं. साथ ही, इसका इंटीरियर भी काफी स्पेशियस और प्रीमियम फील वाला है.

पावरफुल इंजन

Innova Crysta GX Plus में 2.4-लीटर GD डीजल इंजन दिया गया है, जो 150bhp की पावर और 360Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, जो आपको शानदार परफॉर्मेंस और माइलेज दोनों प्रदान करता है.

फीचर्स

इनोवा क्रिस्टा GX प्लस में आपको धांसू फीचर्स देखने को मिलता है जैसे की रियर कैमरा इसका काम पार्किंग के लिए किया जाता है . रियर कैमरे से अब टाइट जगहों में भी गाड़ी को आसानी से पार्क किया जा सकता है.

इसके अलावा ऑटो-फोल्ड मिरर ये गाड़ी से उतरते ही शीशे अपने आप मुड़ जाता है ये कमाल का फीचर है, और साथ में डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (DVR) भी है ये सफर के यादगार पलों को कैद करने के साथ-साथ सुरक्षा के लिए भी DVR काफी काम आता है.

इनोवा क्रिस्टा GX प्लस की रंग

इनोवा क्रिस्टा GX प्लस आपको पसंद के पांच रंगों में मिल जाएगी. आप अपनी पसंद के अनुसार सुपर व्हाइट, एटीट्यूड ब्लैक मीका, अवंत-गार्डे ब्रॉन्ज मेटालिक, प्लेटिनम व्हाइट पर्ल और सिल्वर मेटालिक में से कोई भी रंग चुन सकते हैं.

कीमत कितनी 

अब कीमत की बात करे तो इस धांसू इनोवा क्रिस्टा GX प्लस की कीमत (एक्स-शोरूम) 7-सीटर ऑप्शन के लिए 21.39 लाख रुपये और 8-सीटर ऑप्शन के लिए 21.44 लाख रुपये है. तो दोस्तों अगर आप लम्बी टूर के जाना चाहते है तो आपके लिए ये कार सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।