1. Home
  2. Auto

CNG बाइक ने मारी बाज़ार में एंट्री, जानें कीमत, माइलेज और फीचर्स

CNG बाइक ने मारी बाज़ार में एंट्री, जानें कीमत, माइलेज और फीचर्स
Bajaj Freedom 125 CNG बाइक के माइलेज के बारे में तो जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है। कि यह बाइक 2 लीटर पेट्रोल टैंक और 2 क की सीएनजी टैंक के साथ आएगी।

Bajaj Freedom 125 CNG : बहुत जल्द भारतीय मार्केट में आपको देखने को मिलेगा बजाज का CNG से चलने वाला बाइक। यह पहले बाइक लांच होने जा रही है जो सीएनजी से चलेगी।

इस बाइक का नाम Bajaj Freedom 125 CNG रखा गया है। इस बाइक को कातिलाना लुक के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ लांच किया जाएगा। आईए देखते हैं इसके फीचर्स और कीमत को।

Bajaj Freedom 125 CNG की धांसू इंजन

यदि हम बात करें Bajaj Freedom 125 CNG बाइक के इंजन के बारे में तो Bajaj Freedom 125 CNG बाइक के अंदर हमें 125 सीसी का एयर कूल्ड तथा एकल कोल्ड हाइब्रिड इंजन देखने को मिलेगा।

या बाइक सीएनजी प्लस पेट्रोल दोनों के साथ में चलती है। और बात करें इसके आरपीएम की तो यह 8000 आरपीएम पर 9.5ps की पावर दे देती है। बाइक के अंदर दमदार परफॉर्मेंस के लिए पांच गियर बॉक्स भी देखने को मिलेगा।

Bajaj Freedom 125 CNG माइलेज पॉवर

अगर हम बात करें Bajaj Freedom 125 CNG बाइक के माइलेज के बारे में तो जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है। कि यह बाइक 2 लीटर पेट्रोल टैंक और 2 क की सीएनजी टैंक के साथ आएगी।

इस बाइक में आपको 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज पेट्रोल के साथ देखने को मिलेगा। तथा 105 किलोमीटर प्रति kg का माइलेज सीएनजी के साथ देखने को मिलेगा।

यह बाइक एक शानदार बाइक है जो आपको पेट्रोल प्लस सीएनजी दोनों ऑप्शन के साथ बाजार में देखने को मिलेगा। इस बाइक की टोटल माइलेज 320 किलोमीटर से भी ज्यादा देखने को मिल जाएगी।

Bajaj Freedom 125 CNG की कीमत

अब हम बात करते हैं Bajaj Freedom 125 CNG बाइक की कीमत के बारे में। इस बाइक को तीन वेरिएंट के साथ लांच किया जाएगा और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम की कीमत 95000 से लेकर 115000 के आसपास देखी जा सकती है। यह बाइक दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा पीला और रेड।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।